विदर्भ

एकतरफा प्रेम के चलते दिन दहाडे वृद्धा व बच्चे की हत्या

दोहरे हत्याकांड से नागपुर में मची खलबली

नागपुर/दि.11 – एकतरफा प्यार घातक होता है. जिसमें समय पर परिवार द्वारा पुलिस में शिकायत नहीं किए जाने पर भयानक हादसा भी घट सकता है. एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक कुछ भी कर बैठते है. ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया. नागपुर में एकतरफा पे्रम के चलते एक सरफिरे ने युवती की 65 वर्षीय वृद्ध दादी व दस वर्षीय छोटे भाई की दिन दहाडे हत्या कर दी. जिसमें शहर में खलबली मच गई. वृद्धा का नाम लक्ष्मीबाई धुर्वे व भाई का नाम यश धुर्वे बताया गया. यह दोहरा हत्याकांड शहर के हजारी पहाड परिसर के कृष्णा नगर में घटा.
प्राप्त जानकारी के अनुसार गांधी नगर परिसर के एक युवक का कृष्णा नगर निवासी धुर्वे परिवार की युवती के साथ संबंध था. किंतु ध्ाुर्वे परिवार द्वारा युवती को समझाबुझाने के पश्चात उक्त युवती ने युवक के साथ संबंध तोड दिया था. किंतु उक्त युवक सतत कृष्णा नगर में आता था और युवती को परेशान करता था.
ऐसे में साधारण मेहनत कर अपना परिवार चलाने वाले धुर्वे परविार ने युवती को नागपुर में ही रहने वाले अपने मामा के यहां भिजवा दिया था. फिर भी उक्त युवक का आना-जाना यहां शुरु ही था. जिसमें कल धुर्वे परिवार अपने काम पर गया हुआ था. घर पर युवती की दादी लक्ष्मीबाई तथा छोटा भाई यश घर पर ही था.
अचानक सरफिरा युवक धुर्वे परिवार के यहां पहुंचा और उसने लक्ष्मीबाई और यश का धारदार हथियार से खून कर दिया. इस दोहरे हत्याकांड की शिकायत धुर्वे परिवार द्वारा पुलिस थाने में की गई. तत्काल वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे तब तक हत्या कर आरोपी फरार हो चुका था. पुलिस द्वारा हत्यारे की तलाश शुरु कर दी गई. उसकी गिरफ्तारी तक आरोपी का नाम पुलिस द्वारा गुप्त रखा गया है.

Related Articles

Back to top button