विदर्भ

अंजनगांव सुर्जी में अतिक्रमण तोडू कार्रवाई शुरु

धारकों ने स्वयं हटाया अपना अतिक्रमण

अंजनगांव सुर्जी/दि.25– शहर में नगरपालिका ने अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई शुरु कर दी है. 23 मई का अल्टीमेटम नगर पालिका प्रशासन ने अतिक्रमणकारियों को दिया था. जिससे तोड़ू कार्रवाई के पहले ही अतिक्रमणधारकों ने अपना अतिक्रमण हटाकर नप कर्मियों का सिरदर्द कम किया.
अंजनगांव सुर्जी शहर मे तीनों राज्य मार्गों पर बड़े पैमाने पर अतिक्रमण बढ़ गया है. जिसके कारण आये दिन विवाद हो रहे हैं. अतिक्रमण के कारण सड़क दुर्घटनाएं भी बढ़ी है. नागरिकों ने इसकी नप प्रशासन से लगातार शिकायतें की. शहर के अनेक प्ले ग्राउंड मे भी अतिक्रमण हो गया है. जिसके कारण मंगलवार 23 मई को नप प्रशासन ने अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई की. बुधवार 24 मई को भी अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया गया. सीओ प्रशांत उरकुंडे द्वारा मुख्याधिकारी के रुप में अपना चार्ज संभालने के बाद तुरंत अतिक्रमण कार्रवाई शुरु किए जाने से जहां नागरिकों ने राहत की सांस ली, वहीं फुटपाथ पर व्यवसाय करने वालों के सामने अपने निर्वाह का प्रश्न खड़ा हुआ है.

पंचायत समिति का हटाया अतिक्रमण
अंजनगांव सुर्जी पंचायत समिति की मुख्य इमारत के सामने बड़े पैमाने पर अतिक्रमण हो गया है, जिसके कारण पंचायत समिति का कार्यालय नजर ही नहीं आता. नप की नोटीस मिलने के बाद संबंधित अतिक्रमणकारियों ने पंचायत समिति के सामने से अपना अतिक्रमण स्वयंस्फूर्ति से हटाया. नये बस स्टैंड परिसर मे भी अतिक्रमण बढ़ गया है. जिसके कारण आये दिन दुर्घटनाएं बढ़ रही है.

Related Articles

Back to top button