विदर्भ

गैस सिलेंडर में विस्फोट

पांच झोपडियां जलकर खाक, परिवार रास्ते पर

* 5 लाख का नुकसान, तहसील के सावली वाघ की घटना
हिंगणघाट/ दि.27– तहसील के सावली वाघ में सिलेंडर के विस्फोट से लगी भीषण आग में पांच झोपडियां जलकर खाक हो गई. सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम ने कडी मेहनत के बाद आग पर काबु पाया. इस अग्नीकांड में 5 लाख रुपए का नुकसान होने का अनुमान व्यक्त किया है. जिससे पांच परिवारों का संसार बर्बाद हो गया.
आज सुबह 10.15 बजे सावली वाघ स्थित झोपडपट्टी निवासी तुकाराम नांदे की झोपडी में गैस सिलेंडर का विस्फोट होकर आग लग गई. कुछ ही देर में देखते ही देखते आग ने रौद्ररुप धारण किया. जिससे आग ने आसपडोस की और चार झोपडियों को अपने आगोश में ले लिया. इस घटना की जानकारी मिलते ही हिंगणघाट की दमकल विभाग की टीम घनास्थल पहुंची. कडी मेहनत के बाद आग पर काबु पाया.
इस आग में तुकाराम नांदे,माँझिपुडा समर, ऋषि मगरे, मधुकर बोडखे, आशाबाई दोडके की झोपडी जलकर खाक हो गई. इस आग से घर में रखा अनाज, जीवनावश्यक आदि सामग्री जलने के कारण पांचों परिवार रास्ते पर आ गए. घटना की जानकारी मिलते ही नायब तहसीलदार समशेर खान पठान, मंडल अधिकारी निशांत निनावे, पटवारी प्रसाद पाचखेडे, पुलिस पटेल विशाल ढेंगले, कोतवाल प्रकाश निमसरकर, ग्रामसेवक पोहने, पशु स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. ठाकुर ने घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना किया.

Related Articles

Back to top button