अमरावतीमुख्य समाचारविदर्भ

फडणवीस ने लवंगी भी फोड दी, तो भारी पडेगा

सांसद नवनीत राणा ने सेना सांसद राउत को दी चेतावनी

नागपुर/ दि.27 – हाल ही में शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा था कि, नागपुर शितसत्र के दौरान शिंदे-फडणवीस सरकार के खिलाफ ‘बम’ फोडा जाएगा. साथ ही शिवसेना व्दारा समूचे राज्य का दौरा करते हुए भाजपा की नींद उडाई जाएगी. क्योंकि भाजपा और शिंदे गुट के पाप का घडा भर चुका है. सांसद संजय राउत के इस बयान पर पलटवार करते हुए अमरावती जिले की सांसद नवनीत राणा ने कहा कि, कौन किस तरह का बम फोडने वाला है, इस बात में विदर्भ के लोगों की कोई रुची नहीं है. बल्कि यहां के आम नागरिक चाहते है कि, नागपुर में आयोजित शितसत्र के दौरान विदर्भ क्षेत्र की भलाई हेतु सरकार व्दारा फैसले लिये जाएं ताकि विदर्भ क्षेत्र का विकास हो. वहीं बम फोडने की बात करने वाले लोगों ने यह नहीं भुलना चाहिए कि, अगर उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने छोटासा लवंगी पटाखा भी फोड दिया, तो उन लोगों पर बहुत भारी पड सकता है.
मीडिया के साथ बातचीत करते हुए सांसद नवनीत राणा ने कहा कि, विधान सभा के प्रत्येक मिनट के लिए महाराष्ट्र के नागरिक अपने गाढे पसीने की कमाई को टैक्स के रुप में अदा करते है. ऐसे में सत्र के दौरान विधानसभा में जनता की समस्याओं को लेकर ही बात करनी चाहिए और विधानसभा आरोप प्रत्यारोप करने के लिए नहीं है. इस बात को याद रखा जाना चाहिए. सांसद राणा ने यह भी कहा कि, मौजूदा सरकार के खिलाफ बम फोडने की बात करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे व उनके सांसद संजय राउत को यह भी याद नहीं होगा कि, उन्होंने अपनी सरकार के ढाई वर्ष वाले कार्यकाल में किसी एक प्रकल्प का भी उद्घाटन किया है अथवा नहीं. अगर उन्होंने उन ढाई वर्ष के दौरान वाकई कोई काम किया है, तो उन्हें चाहिए कि, वे ऐसे 10 विकास कामों के नाम बताएं, अन्यथा बेवजह के पटाखे न फोडे. क्योंकि अगर डेप्युटी सीएम फडणवीस ने पटाखे फोडने की शुरुआत करते हुए एक-दो लवंगी पटाखे भी फोड दिये, तो शिवसेना के लिए काफी भारी पडेगा.

* ठाकरे पिता-पुत्र जायेंगे जेल में, भागने के लिए जगह भी नहीं मिलेगी
– विधायक रवि राणा ने भी किया पलटवार
वहीं दूसरी ओर बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक रवि राणा ने भी कहा कि, इससे पहले उध्दव ठाकरे व संजय राउत के साथ रहने वाले 40 विधायक बालासाहब के विचारों पर चलते हुए भाजपा के साथ चले गए हैं. यह बम तो पहले ही फुट गया है, वहीं अब जो बम फुटेगा उसकी वजह से संभवत: उध्दव ठाकरे व आदित्य ठाकरे पिता-पुत्र को जेल जाना पडेगा. साथ ही अगर उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बम फोड दिया, तो सेना सांसद संजय राउत को भागने और छिपने के लिए भी जगह नहीं मिलेगी, ऐसे में ज्यादा बेहतर है कि, विदर्भ और नागपुर में आकर बम फोडने की भाषा का प्रयोग न किया जाए.

Related Articles

Back to top button