विदर्भ

पति की प्रताडना से तंग आकर विवाहिता ने की आत्महत्या

अंजनगांव सुर्जी /दि.27- स्थानीय गणेश नगर निवासी विवाहित महिला ने अपने पति द्बारा हमेशा की जाने वाली प्रताडना से तंग आकर आत्महत्या कर ली. पता चला है कि, वाहन खरीदने हेतु मायके से पैसे लेकर आने का तगादा लगाते हुए पति द्बारा इस विवाहित महिला के साथ हमेशा ही मारपीट की जाती थी. जिससे परेशान होकर उसने फांसी लगाते हुए अपनी जान दे दी. मृतका का नाम धनश्री शुभम पानझडे बताया गया है. जिसने 25 मई की सुबह 9 बजे अपने ही घर में खुद को फांसी लगा ली.
मिली जानकारी के मुताबिक माता-पिता का छत्र नहीं रहने वाली धनश्री का विवाह गत वर्ष फरवरी माह में गणेश नगर निवासी शुभम पानझडे के साथ हुआ था और शुभम अक्सर ही शराब पीकर धनश्री के साथ मारपीट किया करता था. यह बात धनश्री ने अपने चाचा एवं भाई बहन को भी बताई थी. जिसके चलते सभी ने शुभम को समझाने का प्रयास किया था. लेकिन शुभम किसी की भी सुनने के लिए तैयार नहीं था. ऐसे में धनश्री की प्रताडना का सिलसिला चलता रहा. जिससे तंग आकर धनश्री ने विगत 25 मई को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.
* धनश्री के बीमार रहने का किया था फोन
धनश्री के चाचा ओमप्रकाश गाठेकर ने बताया कि, उन्हें फोन पर धनश्री के गंभीर रुप से बीमार रहने की सूचना दी गई थी. जिसके बाद वे जब अंजनगांव पहुंचे, तो उन्हें उनकी भतीजी मृत अवस्था में दिखाई दी. जिसके चलते उन्होंनें शुभम के खिलाफ तुरंत ही पुलिस में शिकायत दी. जिसके आधार पर पुलिस ने शुभम पानझडे को अपनी हिरासत में लिया.

 

Related Articles

Back to top button