विदर्भ

फीट आयी और तालाब में डूबा

आर्णी तहसील के जवला की घटना

आर्णी/दि.२८ – गौण खनीज के लिए खोदे गए गड्ढे ने तालाब का रुप धारण कर लिया है. ऐसे में अपने पिता के साथ तालाब पर मछली पकडने के लिए गए युवक को अचानक फीट आने के कारण तालाब में डूब गया. यह घटना तहसील के जवला परिसर में घटी.
किशोर अशोक नाणे (३२) यह तालाब में डूबे युवक का नाम है. किशोर उसके पिता अशोक के साथ कल सुबह दत्तटेकडी परिसर में गौण खनिज की खुदाई में बने तालाब पर मछली पकडने के लिए गया था. थर्माकोल की बोट पर बैठकर किशोर मछली पकड रहा था. इस दौरान उसे अचानक मिर्गी का दौरा पडने के कारण वह बोट से नीचे गिरकर पानी में डूबने लगा. पिता ने उसे बचाने का प्रयास किया. मगर वे सफल नहीं हो पाये. देर शाम तक उसका पता नहीं चल पाया.
नागपुर-तुलजापुर महामार्ग के फोर वे रास्ते का काम शुरु है. उसके लिए निर्माण कार्य कंपनी ने जगह जगह पर गौण खनिज के लिए बडे-बडे गह्ने खोदे है. उन गह्नों ने तालाब का रुप धारण किया है. उन गह्नो में पानी भर जाने के कारण तालाब बने गड्डे में कई लोग मछली मारने जाते है. इसी तरह जवला में किशोर नाणे मछली मारने गया. उस समय उसे मिर्गी का दौरा आने के कारण पानी में डूब गया. पिछले वर्ष ऐसे ही गह्ने में डूबने के कारण दो बालक की मौत हुई थी. फिलहाल पुलिस किशोर नाणे की तलाश कर रही है.

Related Articles

Back to top button