विदर्भ

होटल में महिला बैंक कर्मचारी पर बलात्कार

वर्धा में अपराध दर्ज, कमरे में कैद कर किया शोषण

वर्धा प्रतिनिधि/दि. ७ – हिंगणघाट में जिन्दा जलाने का मामला अभी ताजा है, ऐसे में एक महिला बैंक कर्मचारी को होटल के कमरे में केैद कर उसपर लगातार बलात्कार करने की सनसनीखेज घटना उजागर हुई है. इस मामले में पीडित महिला की शिकायत पर उस्मानाबाद के एक युवक के खिलाफ वर्धा में अपराध दर्ज किया गया है. लातूर जिले के खंडपार तहसील की एक २१ वर्षीय पीडित युवती ने डीसीए की पढाई करने के बाद एनआईटी कैम्पस में साक्षात्कार दिया. इसमें उसका चयन किया गया, पंधरा दिन का प्रशिक्षण पूरा करने के बाद युवती का वर्धा स्थित एक बैंक में बैंकर कस्टमर ऑफिसर के रुप में चयन हुआ. १३ मार्च २०२० से युवती वर्धा के रामनगर परिसर में लडकियों के छात्रावास में रहती थी. कुछ दिन बात युवती की उस्मानाबाद निवासी कुणाल अनिल पवार से पहचान हुई. कुणाल युवती को बार-बार फोन कर परेशान करता था. यह बात युवती ने मां को बताई. लडकी की मां ने कुणाल को समझाया फिर भी आरोपी कुणाल रात बे रात युवती को परेशान करता था. ११ सितंबर को आरोपी ने फोन कर युवती को शहर की एक होटल में बुलाया. युवती जब मिलने गई तो कुणाल ने आत्महत्या करने की धमकी दी. बैंक से छूटने के बाद रात को होटल में आने को कहा. युवती घबराकर होटल में गई. आरोपी ने उसे होटल के तीसरे माले पर स्थित एक कमरे में ले गया. कमरे में युवती को कैद कर मुंह बांधकर उसपर बलात्कार किया. आखिर इसकी जानकारी युवती ने माता-पिता को दी. लडकी के माता-पिता वर्धा पहुंचे और उसे लातूर ले गए. इस मामले में कुणाल पवार के खिलाफ शिकायत दी गई. घटनास्थल वर्धा होने के कारण यह मामला शहर पुलिस को सौंपा गया. पुलिस ने बलात्कार का अपराध दर्ज कर तहकीकात शुरु की है.

  • युवती पर अस्पताल में इलाज शुरु

पीडित युवती पर बलात्कार होने के कारण उसकी तबीयत खराब हो गई थी. मगर यह बात किसे बताए यह समझ में नहीं आरहा था. तकलीफ अधिक बढ जाने के कारण शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज कराया. मगर तकलीफ बर्दाश्त के बाहर हो जाने के कारण पीडित युवती ने उसकी छोटी बहन को उसकी आपबीती बताई.

  • कमरे में कैद कर आरोपी फरार

पीडित युवती को होटल में बुलाकर तीसरे माले के एक कमरे में कैद किया. आरोपी ने ११ से १४ सितंबर तक युवती पर बलात्कार किया. पीडित युवती सहायता के लिए चिखपुकार करती थी, परंतु उसकी मदद करने वाला कोई नहीं था. १५ सितंबर की सुबह आरोपी कुणाल ने युवती को कमरे में कैद कर खूद वहां से भाग गया था.

Related Articles

Back to top button