विदर्भ

फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने गोरेवाडा अंतरराष्ट्रीय प्राणीसंग्रहालय को दी भेंट

संग्रहालय के कार्यों को सराहा

नागपुर/दि.४ – फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने शनिवार को गोरेवाडा अंतरराष्ट्रीय प्राणी संग्रहालय को भेंट दी. इस समय दत्त ने संग्रहालय के कार्यों की सराहना करते हुए अगले नागपुर भेंट के दौरान यहां पर पूरा एक दिन बीताने का आश्वासन दिया.
बता दें कि विदर्भ में बालीवूड लाने का सपना अनेक दिनों का है. लेकिन इसका मुहूर्त अब तक नहीं निकल पाया है. इसी पार्श्वभूमि पर शनिवार को फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने उर्जामंत्री नितीन राऊत के साथ मिलकर रामटेक-खिंडसी परिसर का अवलोकन किया. इस समय उनके साथ उदयसिंग यादव भी मौजूद थे.
बता दें कि संजय दत्त को कैंसर होने की पृष्ठि होने के बाद और उपचार जारी रहते हुए भी उसने नागपुर को लगातार दूसरी बार भेंट दी. जिससे अनेक हैरत में पड़ गए. इसी वर्ष कुछ महीनों पहले संजू बाबा ने नागपुर में नितीन गडकरी और नितीन राऊत के घर पर भेंट दी थी. पता चला है कि संजय दत्त का स्वयंम का प्रोडक्षन हाऊस है और वह उसके विस्तार के लिए नागपुर में फिल्म सिटी स्थापित करने के कार्य में उत्सुक होने की भी बात कहीं जा रही है. इस समय संजय दत्त ने मीडियाकर्मियों से संवाद करना टाला. लेकिन अगली बार आने पर विस्तारपूर्वक बातचीत करने का आश्वासन एयरपोर्ट पर दिया. तत्पश्चात संजय दत्त ने गोरेवाडा को भी भेंट दी.

Related Articles

Back to top button