विदर्भ

अमरावती-नागपुर राष्ट्रीय महामार्ग पर चलती टवेरा में लगी आग

महिला मजदूरों की बाल-बाल बची जान

तिवसा/दि.10 – अमरावती-नागपुर राष्ट्रीय मार्ग पर तिवसा पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत शेंदोला खुर्द के समीप बुधवार की रात 8 बजे तेज रफ्तार से दौडती हुई टवेरा गाडी में अचानक आग लग गई. वाहन चालक को जैसे ही आग लगने की भनक लगी वाहन चालक ने तुरंत टवेरा में बैठी 14 मजदूर महिलाओं को तुरंत बाहर निकाला, महिलाओं के बाहर निकलते ही टवेरा गाडी धुं-धुंकर जलकर खाक हो गई.
घटना की जानकारी मिलते ही तिवसा पुलिस व अग्निशामक विभाग दल घटनास्थल पर पहुंचा और आग पर काबू पा लिया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार टवेरा वाहन क्रंमाक एमएच 34 के 8137 में 14 महिला मजदूर अपने घर जा रही थी. बीच रास्ते में अचानक टवेरा में आग लग गई. वाहन चालक को जब इसकी भनक पडी वाहन चालक ने तुंरत वाहन रोककर सावधानी के साथ मजदूर महिलाओं को बाहर निकाला कुछ ही पलों में टवेरा जलकर खाक हो गई. घटना की जानकारी पुलिस व दमकल विभाग को दी गई. जिसमें पुलिस व दमकल विभाग घटनास्थल पर पहुंचा व आग पर काबू पा लिया गया.

10 दिन के अंतराल में दूसरी घटना

10 दिन के अंतराल में राष्ट्रीय महामार्ग पर वाहन में आग लगने की यह दूसरी घटना है. 30 नवंबर को रात 2 बजे तिवसा पुलिस थाने के सामने एक ट्रैवल्स जलकर राख हो गई थी. इस घटना में भी किसी प्रकार की जान हानि नहीं हुई थी. किंतु भविष्य में बडी घटना होने से इन्कार नहीं किया जा सकता ऐसे में रास्तों पर वाहन चलाते समय वाहन चालकों ने यातायात के प्रत्येक नियमों का सावधानीपूर्वक पालन करना चाहिए.

Related Articles

Back to top button