विदर्भ

वरुड तहसील में कल से चार दिन जनता कर्फ्यू

व्यापारी और सामाजिक संस्थाओं ने लिया निर्णय

वरुड/दि.२३ – शहर के साथ-साथ वरुड तहसील में भी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ रही है. बढती संख्या को लेकर सभी लोग चिंचित है तथा नगारिकों में दहशत निर्माण है. जिसके चलते तहसील में चार दिनों का जनता कर्फ्यू लगाने का निर्णय व्यापारियों और सामाजिक संस्थाओं द्वारा लिया गया है. जिसमें प्रशासन द्वारा भी मंजूरी प्रदान कर दी गई है. अब गुरुवार से रविवार तक संपूर्ण तहसील में चार दिन का जनता कर्फ्यू रहेगा.
तहसील में लगाए जा रहे चार दिन के जनता कर्फ्यू को लेकर सभी नागरिकोें से आवश्यक वस्तुओं की खरीदी पहले ही करने का तथा चार दिन घर में रहकर प्रशासन को सहयोग देने का आग्रह व्यापारी संगठना व सामाजिक संगठना तथा नगरपालिका के मुख्य अधिकारी द्वारा किया गया है. तहसील में अनलॉक के पश्चात अचानक बाजारों में भीड इकट्ठी होने लगी. नागरिकों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया. जिसके कारण मरीजों की संख्या बढी जिसमें अब नागरिकों में चिंता के साथ भय व्याप्त है.
वरुड तहसील व शहर से कोरोना की चेन तोडने के लिए जनता कर्फ्यू की मांग की जा रही थी. जिसके लिए तहसीलदार, मुख्य अधिकारी, थानेदार, तहसील वैद्यकीय अधिकारियों को शहर तथा तहसील को कोरोना से बचाने के लिए आग्रह किया गया था. जिसमें शहर के विविध व्यापारिक तथा सामाजिक संगठनाओं ने भी जनता कर्फ्यू को अपना समर्थन घोषित किया था. अब कल से तहसील में चार दिन का जनता कर्फ्यू रहेगा. जिसमें व्यापारी संघ, युवा व्यापारी संघ, वरुड कंज्यूमर एसो. वरुड तहसील, भाजपा व्यापारी आघाडी तथा विविध सामाजिक संस्थाओं ने इस जनता कर्फ्यू को सहयोग देने का आग्रह नागरिकों से किया है.

Related Articles

Back to top button