विदर्भ

वैभव मंगल कार्यालय के संचालक पर अपराध दर्ज करें

किरण होले की मांग, भूख हडताल की चेतावनी

दर्यापुर/ दि. 8– पिछले वर्ष दर्यापुर, मुर्तिजापुर रोड स्थित वैभव मंगल कार्यालय में विवाह समारोह आयोजित किया गया था. इस दौरान आई तूफानी बारिश की वजह से मंगल कार्यालय का 3 शेड उड गया. चपेट में आए 40 से अधिक बाराती घायल हो गए थे. घटना की जांच के बाद बिजली आपूर्ति बंद कर उस मंगल कार्यालय को सील कर दिया गया था. अब फिर से पूर्व के वैभव वेयर हाउस याने वैभव मंगल कार्यालय में विभिन्न कार्यक्रम व विवाह समारोह आयोजित किए जा रहे थे. अनाधिकृत तरीके से फिर शुरू किए गए मंगल कार्यालय के संचालक के खिलाफ फौजदारी के तहत अपराध दर्ज किया जाए, ऐसी मांग अखिल भारतीय मराठा महासंघ के जिला कार्याध्यक्ष किरण होले ने पालिका प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर की है. साथ ही अगर कदम नहीं उठाया जाता है तो भूख हडताल पर जाने की चेतावनी भी दी.
सौंपे गए ज्ञापन के अनुसार पिछले कुछ माह से बगैर अनुमति लिए अनधिकृत तरीके से वैभव मंगल कार्यालय में विवाह समारोह आयोजित किए जारहे है. पालिका अधिकारियों को किरण होले ने इस बारे में अवगत भी कराया. इसके बाद भी प्रशासन ने इस दिशा में किसी तरह का कदम नहीं उठाया. इसी वैभव मंगल कार्यालय में मंगलवार 2 मई के दिन विवाह समारोह आयोजित किया गया था. कार्यालय के बाहर बैंड पार्टी को स्कूल बस ने टक्कर मारी. जिसमें 5 बैंड कलाकार घायल हो गए. इसमें से दो की हालत नाजूक है. इस मंगल कार्यालय में आए दिन किसी न किसी तरह की दुर्घटनाएं हो रही है. वैभव मंगल कार्यालय के संचालक के खिलाफ 8 दिनों में अपराध दर्ज करने की कार्रवाई नहीं की गई तो जिलाधिकारी कार्यालय के सामने भूख हडताल की जायेगी. ऐसी चेतावनी भी किरण होले ने ज्ञापन के माध्यम से दी.

* नियमानुसार कार्रवाई होगी
वैभव मंगल कार्यालय में किसी भी तरह का समारोह आयोजित करना गलत है. इस संबंध में ज्ञापन प्राप्त हुआ है. मंगल कार्यालय के संचालक को नोटिस भेजी जायेगी. वरिष्ठ अधिकारियों के हस्ताक्षर होने के बाद नोटिस भेजकर नियमानुसार कार्रवाई की जायेगी.
सुमेद खिराडे,
कर निरीक्षक, पालिका, दर्यापुर

 

Related Articles

Back to top button