विदर्भ

दर्यापुर में 16 नवंबर से भव्य कबड्डी स्पर्धा

संभाजी क्रीडा कला व सांस्कृतिक संस्था का आयोजन

दर्यापुर/दि.12 – शहर में 16 नवंबर से भव्य कबड्डी स्पर्धा का आयोजन संभाजी क्रीडा कला व सांस्कृतिक बहुद्देशीय संस्था व्दारा किया जा रहा है. यह स्पर्धा 55 तथा 65 किलो ऐसे दो गुटो में ली जाएगी. एक गांव एक टीम इस नियम से स्पर्धा आयोजित की गई है. 55 किलो गुट की विजेता टीम को प्रथम पुरस्कार 21 हजार रुपए स्व. नारायणराव लाजुरकर की स्मृति में पुरुषोत्तमराव लाजुरकर की ओर से दिया जाएगा. द्बितीय पुरस्कार 15 हजार रुपए स्व. गजाननराव देवीदासराव वाकपांजर की स्मृति में बंटी साहबराव वाकपांजर की ओर से दिया जाएगा तथा तृतीय पुरस्कार 10 हजार रुपए स्व. शीला बालकृष्ण खोडके की स्मृति में बालकृष्ण रामकृष्ण खोडके की ओर से प्रदान किया जाएगा.
उसी प्रकार 65 किलो वजन गुट में प्रथम पुरस्कार 21 हजार रुपए नगद स्व. विनोद पाटिल तराल की स्मृति में गोपाल पाटिल अर्बट तथा रवि गणोरकर की ओर से दिया जाएगा. द्बितिय पुरस्कार 15 हजार रुपए कस्तुरी नरर्सरी तथा डी.एन. पाटिल फाउंडेशन की ओर से व तृतीय पुरस्कार 10 हजार रुपए नगद स्व. सरलाबाई जयसिंग चव्हाण की स्मृति में दिनेशसिंग चव्हाण की ओर से प्रदान किया जाएगा. इसी के साथ दोनो ही गुट के उत्कृष्ट रेडर व उत्कृष्ट पकड के लिए प्रत्येक खिलाडी को 1-1 हजार रुपए ऐसे चार पुरस्कार स्व. जयसिंग चव्हाण की स्मृति में दिनेशसिंग चव्हाण तथा स्व. दामोदर गावंडे की स्मृति में जयदिप गावंडे की ओर से दिया जाएगा.
स्पर्धा में सहभाग लेने वाली टीम के लिए मंडल व्दारा भोजन की व्यवस्था की गई है. स्पर्धा की अधिक जानकारी के लिए आल्हाद तराल के मो. नं. 8975848437, अमोल पाटिल के मो. नं. 8007999963, निखिल बुंदिले के मोे. नं. 9028672987 पर भी संपर्क किया जा सकता है. सभी कबड्डी प्रेमी उपस्थित रहकर स्पर्धा का लाभ ले ऐसा आहवान आयोजक संभाजी क्रीडा कला व सांस्कृतिक बहुद्देशीय संस्था की ओर से आल्हाद तराल ने किया है.

Related Articles

Back to top button