मुख्य समाचारविदर्भ

महाराष्ट्र का उद्यम बाहर कैसे जाता

राज ठाकरे का सवाल

* उठाई जांच की मांग
नागपुर /दि.19- 1 लाख युवकों को रोजगार देने वाले वेदांता फॉक्सकॉन प्रकल्प के बाहर गुजरात जाने पर मनसे सर्वे सर्वा राज ठाकरे ने सवाल उपस्थित किया है. ठाकरे ने पूछा कि, पहले भी कई प्रकल्प महाराष्ट्र के हाथ से फिसल गये. उद्यम बाहर कैसे चले जाते है, इस बात की पूरी जांच होनी चाहिए. क्या पैसे का लेनदेन का मामला है. अथवा और कोई बात है. यह प्रश्न उठाते हुए ठाकरे ने कहा कि, यहा आया प्रकल्प बाहर जाना बडा दुर्भाग्यजनक है. हालांकि उन्होंने विलासराव देशमुख के दौर की भी याद ताजा की. जब डीएमडब्ल्यू प्रकल्प तमिलनाडू चला गया था. विलासराव ने ना की रट लगाई थी.
* नागपुर के सभी पद बर्खास्त
5 दिनों के विदर्भ दौरे पर आये राज ठाकरे ने नागपुर मेें रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से चर्चा के बाद मीडिया से बात करते हुए नागपुर शहर मनसे के सभी पद बर्खास्त करने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि, नई कार्यकारिणी का ऐलान घटस्थापना को होगा. उन्होंने प्रश्न के उत्तर में कहा कि, कुछ गलत बातें हो रही थी.
* भाजपा के खिलाफ लडेंगे
राज ठाकरे ने भाजपा के साथ गठजोड संबंधी प्रश्न पर कहा कि, प्रस्तापितों के विरुद्ध जाकर ही बडा बना जा सकता है. नागपुर में भाजपा है, तो उसके विरुद्ध लडना पडेगा. उन्होंने महाराष्ट्र में 2019 के बाद की राजनीतिक परिस्थिति को अत्यंत घालमेल की बताया. राज ठाकरे ने कहा कि, अभी कौन किसके साथ जा रहा है, यहीं पता नहीं चलता.

Related Articles

Back to top button