अन्य शहरविदर्भ

सटोरियों के शराब-हुक्कायुक्त बर्थ डे पार्टी पर पुलिस का चला हंटर

28 लोग गिरफ्तार, 1.60 करोड का माल जब्त

नागपुर/दि.24- कलम नाके लॉन में शुरु रहे बुकी के शराब-हुक्का पार्टी पर क्राइम ब्रांच ने छापा मारकर हिस्ट्रीशिटर समेत 28 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इस पार्टी से शराब, मोबाइल और वाहन समेत 1 करोड 60 लाख रुपए का माल जब्त किया गया है. इस कार्रवाई के कारण बुकी के नेटवर्क में खलबली मच गई है.
आशीष कुबडे उर्फ बोमा नामक यह बुकी तेलीपुरा पेवठा, इतवारी का रहनेवाला है. 23 जुलाई को उसका जन्मदिन था. जन्मदिन की पूर्व संध्या पर बोमा और उसके साथियों ने चिखली चौक के रिवाज लॉन में पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में बडी संख्या में बुकी, बदमाश और कुछ प्रभावशाली लोगों को बुलाया गया था. इसकी भनक पुलिस को लग गई. इस जानकारी के आधार पर परिमंडल 5 के पुलिस उपायुक्त श्रावण दत्त के नेतृत्व में पुलिस ने जाल बिछाकर रात 12.30 बजे के दौरान वहां छापा मार दिया. पुलिस को देखते ही पार्टी में शामिल हुए बुकियों में खलबली मच गई. वहां शराब और हुक्के की पार्टी श्ाुरु थी. किसी को भी भागने का अवसर न मिलने के लिए पुलिस ने लॉन के प्रवेशव्दार और बाहर निकलने वाले मार्ग को पहले ही बंद कर दिया था. पुलिस को घटनास्थल से शराब, हुक्के के बर्तन, तंबाकू और मादक पदार्थ बरामद हुए. पार्किंग में 22 वाहन खडे थे. पुलिस ने वाहनों की तलाशी ली तब उसमें भी शराब की बोतलें बरामद हुई. पुलिस ने 1 लाख रुपए की शराब, 13 हुक्का पॉट्स, 37 मोबाइल, 22 कार ऐसे 1 करोड 60 लाख का माल जब्त कर लिया. इस पार्टी का सूत्रधार बुकी चीटू चुग था. उस पर इसके पूर्व भी हत्या, हमले, पुलिस पर हमले, दंगा आदि संगीन मामले दर्ज है. वीजू मोहोड हत्याकांड में उसका समावेश था. काफी समय तक फरार रहने के बाद उसे पुलिस ने पकडा था. जमानत पर छूटने के बाद वह बुकी हो गया है. तीन माह पूर्व चीटू ने कोराडी के एक फार्महाउस पर अपने पार्टनर के जन्मदिन की पार्टी दी थी.

* अनेक आरोपी अपराधिक प्रवृत्ति के
गिरफ्तार किए गए अनेक आरोपी अपराधिक प्रवृत्ति के है. कलमना थाने में विजेंद्र जवाहरलाल चुग, आशीष कुबडे, संजय आमेकर, अभिषेक पाध्दे, गिरीश सुंगध, विशाल ठूठेजा, दीपेश सचदेव, आशीष राउत, योगेश गेही, हिमांशु चेलानी, आकाश नागपाल, नवीन मुनियार, हेमंत पाहुजा, सुशांत परमार, दीपेश आमेसर, जय चावला, विक्रम चुग, अरशद खान, तहसीम अली, अमित गुप्ता, रवि चुग, शुभम कलसक, लकेश चौधरी, अमित चौधरी, नरेंद्र गेही, भावेश मोतियानी, विक्की मोतियानी के विरोध में विविध धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए है.

Related Articles

Back to top button