विदर्भ

अनैतिक संबंध में बाधा बने पति की हत्या

बेटी की सहायता से गला घोटकर मार डाला

नागपुर/ दि.18– अनैतिक संबंध में बाधा बने पति का गला घोटकर हत्या करने वाली महिला को पारडी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पिता की हत्या करने के लिए आरोपी महिला की बेटी ने उसकी सहायता की.
धर्मेंद्र नरेश गजभिये (40) यह मृत पति का नाम है. 20 वर्ष पूर्व उसका 36 वर्षीय निशा से विवाह हुआ. उनकी 17 वर्ष की बेटी है. गजभिये ट्रक चालक था. उसे नशे की लत थी. वह वाहन लेकर हमेशा बाहरगांव जाता था. जिसके कारण 5 से 7 दिन तक घर नहीं लौटता था. इस बीच पत्नी का दूसरे से प्रेमसंबंध जुडा, इसका संदेह पति को हो गया था. इसके कारण पांच वर्षों से उनके बीच हमेशा विवाद हुआ करते थे. पीठ पीछे पत्नी गलत काम कर रही है, ऐसा संदेह होने पर गजभिये ने घर में सीसीटीवी कैमरा लगाया था. उसके फूटेज वह हमेशा देखा करता था और उसके बाद पति पत्नी के बीच काफी विवाद होते थे.
11 अप्रैल की रात ऐसा ही हुआ. पति पत्नी के बीच भयंकर विवाद हुआ. दोनों ने एक-दूसरे को जमकर पीटा. इस समय नशे में रहने वाले गजभिये पर पति निशा हावी हो गई. उसने लडकी की सहायता से पति को नीचे पटका और उसके सीने पर लाथ रखी. इतना ही नहीं तो गले में ओढनी का फांसी का फंदा डालकर एक तरफ से बेटी और दूसरी तरफ से बेटी ने फांसी का फंदा खिंचा. जिसके कारण गजभिये की गल घुटने से मौत हो गई. दूसरे दिन उन्होंने आत्महत्या करने का नाटक किया. जिसके आधार पर पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरु की. इस बीच धर्मेंद्र गजभिये के भाई को संदेह होने के कारण उसने पुलिस को पति पत्नी और वो के विवाद की जानकारी दी. 16 अप्रैल को डॉक्टर ने पुलिस को रिपोर्ट दी. उसमें गला घोटने के कारण मौत होने का उल्लेख किया. इसपर पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी निशा और उसकी बेटी को गिरफ्तार कर लिया.

लडकी सुधारगृह रवाना
लडकी नाबालिग होने के कारण उसे सुधारगृह रवाना किया जा रहा है. इस बीच इस मामले में किसी ओर का हाथ है क्या, इसकी तहकीकात
थानेदार कोटनाके के मार्गदर्शन में पीएसआई रंजे कर रहे है.

Related Articles

Back to top button