विदर्भ

प्रेमी की सहायता से पति की हत्या

प्यार में बाधा बन रहे पति का काटा हटाया

  • लाश बोरे में भरकर फेंकी सडक किनारे

  • नई आष्टी की दिल दहलाने वाली घटना

  • तहकीकात के दौरान हुआ पर्दाफाश

तलेगांव शापं./दि.5 – पत्नी ने ही प्रेमी की सहायता से पति जगदीश भानुदान देशमुख की बेरहमी से हत्या कर लाश बोरे में भरकर सडक किनारे फेंक दी. यह घटना कल सुबह उजागर हुई. प्रेम संबंध में काटा बन रहे पति को हटाया. यह बात तहकीकात के दौरान उजागर हुई. यह दिलदहला देने वाली घटना नए आष्टी परिसर में घटी. पुलिस ने आरोपी प्रेमी शुभम जाधव और मृतक की पत्नी प्रेमिका दीपाली को गिरफ्तार कर लिया है.
मिली जानकारी के अनुसार नई आष्टी (आयमा) परिसर में जगदीश भानुदास देशमुख (35) व उसकी पत्नी दीपाली तथा दो बच्चे खुशी-खुशी जीवन यापन कर रहे थे, परंतु जगदीश को शराब की लत लगी. वह रोजाना मजदूरी करने के लिए मित्री के काम पर जाता था. इस बीच जगदीश की पत्नी के शुभम जाधव के साथ प्रेमसंबंध जुडे. दीपाली और शुभम के प्रेमसंबंध में बाधा बन रहे दीपाली के पति जगदीश देशमुख को खत्म करने का षडयंत्र रचा. प्रेमी शुभम व जगदीश में हमेशा विवाद होते रहते थे. तीन दिन पूर्व दीपाली और जगदीश का जमकर विवाद हुआ. यह खबर जगदीश के बहन तक पहुंची. जगदीश की मां बीमार होने के कारण यह मामला पुलिस थाने तक नहीं गया. अगर यह मामला पुलिस थाने तक पहुंचता तो शायद हत्या की घटना नहीं होती.
इसका लाभ दीपाली ने उठाया. उसके प्रेमी शुभम जाधव की सहायता से पति जगदीश का काटा हटाने का प्लान बनाया. घटना के दिन दीपाली ने प्रेमी शुभम को साथ में लेकर जगदीश के सिर पर सेंट्रींग की रॉपटर से हमला बोल दिया. इस हमले में जगदीश की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद जगदीश की लाश बोरे में भरकर घर के पीछे ले जाकर फेंक दी. बोरे में रखी लाश को अपर वर्धा बांध परिसर में ले जाकर नष्ट करने वाले थे. मगर उसी परिसर में उसी वक्त ट्रेैक्टर से डीजल चोरी करने वाले आरोपियों का गिरोह होने की जानकारी पुलिस को मिली थी. इसी कारण डीजल चोरों को पकडने के लिए पुलिस परिसर में चक्कर काट रही थी. यह समझ में आते ही दीपाली व शुभम व्दारा लाश को रफेतफे करने का प्लान फेल हो गया. लाश बोरे में टेकाडे के घर के सामने रातभर पडी रही. सुबह खुन से भरा बोरा किस चीज का है, यह देखने के लिए पडोसियों की भीड जमा हुई. उसमें से एक ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस भी मौके पर पहुंची.
पुलिस ने बोरा खोलकर देखा तो उसमें एक व्यक्ति की लाश दिखाई दी. पुलिस ने उसकी जगदीश देशमुख के रुप से शिनाख्त की. इस बात की भनक लगते ही उसकी पत्नी ने घटनास्थल पहुंचकर दिखावे के लिए जमकर रोनाधोना शुरु किया. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. इस हत्याकांड का पर्दाफाश करने के लिए फॉरेंसिक लैब की टीम को बुलाया गया. मृतक के घर की तलाशी ली गई. पूछताछ के लिए उसकी पत्नी को पुलिस थाने बुलाया गया. मगर तहकीकात में हत्या का रहस्य उजागर हुआ. आखिर पुलिस ने हत्यारन पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. दोनों के खिलाफ दफा 302, 201, 34 के तहत अपराध दर्ज किया. पत्नी ने ही प्रेमिकाक की सहायता से ही हत्या की, यह खबर आग की तरह फैलने के बाद उल्टी सीधी चर्चाएं काफी तेजी से होने लगी. मामले की तहकीकात अपर पुलिस अधिक्षक यशवंत सोलंके, प्रभारी पुलिस उपविभागीय अधिकारी गोकुलसिंह पाटील के मार्गदर्शन में थानेदार लक्ष्मण लोहकरे कर रहे है.

Related Articles

Back to top button