विदर्भ

भीषण हादसे में पति-पत्नी सहित दो बच्चों की मौत

शराब के नशे में धूत कार चालक ने मारी दुपहिया को टक्कर

* होली की पूर्व संध्या पर पूरा परिवार खत्म
धारणी/दि.26– धारणी से टिटंबा मार्ग पर शराब के नशे में धूत कार चालक ने एक दुपहिया वाहन को जोरदार टक्कर मारी. जिसके चलते दुपहिया वाहन पर सवार पति-पत्नी सहित उनके दो छोटे बच्चों ऐसे 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. होली की पूर्व संध्या पर घटित इस हादसे और हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो जाने के चलते पूरे मेलघाट क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त है.
जानकारी के मुताबिक धोदरा गांव में रहने वाले दिनेश नंदलाल दारशिंबे अपनी पत्नी शारदा दारशिंबे तथा 7 एवं 3 वर्ष की दो छोटी बच्चियों को अपने साथ अपने दुपहिया वाहन पर सवार होकर होली की खरीददारी के लिए अपने गांव से धारणी पहुंचे थे. जहां पर बाजार में नये कपडे व अन्य जीवनाश्यक वस्तुओं की खरीददारी करने के बाद चारों लोग दुपहिया वाहन पर सवार होकर धारणी से धोदरा गांव जाने के लिए रवाना हुए. परंतु यह परिवार जैसे ही घुटी गांव से आगे बढकर टिटंबा रास्ते पर पहुंचा. तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार क्रमांक एमएच-29/एआर-1546 ने इस दुपहिया वाहन को जोरदार टक्कर मारी. जिससे दुपहिया अनियंत्रित हो गई और दुपहिया पर सवार चारों लोग नीचे जमीन पर गिर गये. जिन्हें कुचलते हुए कार आगे बढ गई. जिससे दारशिंबे पति-पत्नी और उसके दोनों बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई.

इस हादसे के बारे में जानकारी मिलते ही धारणी पुलिस का दल तुरंत मौके पर पहुंचा तथा घटनास्थल का पंचनामा करने के साथ ही शराब के नशे में धूत रहने वाले कार चालक अतुल रामगोपाल कास्देकर (शिरपुर) को घटनास्थल के पास से ही गिरफ्तार किया गया. इस हादसे में एक साथ एक परिवार के सभी सदस्यों की मौत हो जाने के चलते धोदरा गांव सहित रवांग, घोटी, मांडू, बिबामल, सावड्या, कासमार, खिडकी, टिटंबा व कवडाझिरी ऐसे लगभग 10 गांवों में शोक की लहर व्याप्त हो गई तथा अगले दिन आयोजित होने वाले सामूहिक होली उत्सव को रद्द भी कर दिया गया.

Related Articles

Back to top button