विदर्भ

तेरे पूरे परिवार को जमीन में गाड दूंगा

मुख्याध्यापक ने दी अध्यापिका को धमकी

* शिवणगांव की घटना
तिवसा/दि.04– तहसील के शिवणगांव में जिला परिषद शाला के मुख्याध्यापक ने गुरुवार दोपहर 4 बजे सहायक शिक्षिका को मोबाईल फोन पर गालीगलौच की. संपूर्ण परिवार को मार देने की धमकी दी. जिससे घबराई अध्यापिका ने शुक्रवार को तिवसा पंचायत समिति के शिक्षा विभाग में एचएम के विरुद्ध शिकायत दी है. गटविकास अधिकारी अभिषेक कासोदे ने ऐसी शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए इस बारे में कडी कार्रवाई के आदेश सोमवार को जारी करने की बात कही.

सूत्रों ने बताया कि, 1 मई को महाराष्ट्र दिवस पर शिवणगांव जि.प. शाला में मुख्याध्यापक ने पहले राष्ट्रध्वज उलटा लहरा दिया था. उसका वीडिओ बनाकर वायरल करने का आरोप अध्यापिका पर लगाया गया. वही उसी बात का गुस्सा मुख्याध्यापक ने फोनकर अध्यापिका पर निकाला. गालियां बकी और धमकी दी गई. यह बातचीत अध्यापिका ने मोबाईल फोन में रिकॉर्ड कर ली.

* लगातार अनुपस्थित
शिवणगांव के मुख्याध्यापक की अनियमितता और दुर्व्यवहार की आए दिन शिकायते होती है. पालको की भी शिकायत रहती है. ऐसे में ग्रामपंचायत ने मुख्याध्यापक का तबादला किए जाने का प्रस्ताव पारित किया था. तिवसा पंचायत समिति ने शिक्षा विभाग के पास प्रस्ताव भेजा है. जानकारी सामने आ रही है कि, मुख्याध्यापक लगातार शाला में अनुपस्थित रहकर प्रॉपर्टी डिलिंग के काम में व्यस्त रहते हैं.

Related Articles

Back to top button