विदर्भ

संजय देशमुख और संजय राठोड के बीच मुकाबला रहा तो जनता का आशीर्वाद मेरे साथ रहेगा

यवतमाल-वाशिम निर्वाचन क्षेत्र में संजय राठोड का कथन

नागपुर/दि.03– मेरी इच्छा का प्रश्न नहीं आता. महागठबंधन के नेताओं ने यवतमाल-वाशिम निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवारी दी तो आम जनता का मुझे समर्थन रहेगा, ऐसे स्पष्ट संकेत देते हुए महागठबंधन की तरफ से जिस नेता का नाम घोषित किया जाएगा, वह कल नामांकन दाखिल करेगा, ऐसा शिवसेना के नेता और राज्य के मंत्री संजय राठोड ने कहा. संजय देशमुख के खिलाफ संजय राठोड की टक्कर रही तो आम जनता का आशीर्वाद मेरे साथ रहेगा, ऐसा भी राठोड ने कहा.

मुंबई से नागपुर आने पर संजय राठोड पत्रकारों से बातचीत करते हुए बोल रहे थे. यवतमाल की सीट को लेकर कोई भी मतभेद नहीं है. मुख्यमंत्री ने केवल यवतमाल-वाशिम संसदीय क्षेत्र के लिए नहीं बल्कि हिंगोली और अन्य निर्वाचन क्षेत्र के प्रचार के नियोजन बाबत चर्चा के लिए बुलाया था. सीट बंटवारे बाबत बैठक और चर्चा शुरु है. राज्य में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में सरकार में मंत्री के रुप में काम कर रहा हूं. इस कारण मेरे तरफ विदर्भ की जिम्मेदारी है. एकनाथ शिंदे-देवेंद्र फडणवीस और अजीत पवार ने मुझे चुनाव में खडे रहने के निर्देश दिए तो उनके आदेश का पालन किया जाएगा. लेकिन वें दूसरे को उम्मीदवारी दे सकते है. इस बाबत का निर्णय महागठबंधन के नेता उचित समय लेगे और कल गुरुवार 4 अप्रैल को यवतमाल में महायुति की तरफ से नामांकन भरा जाएगा, ऐसा भी राठोड ने कहा.
सीट वितरण करीबन पूर्ण हो गई है. सभी अच्छे उम्मीदवार दिए गए है. वें निर्वाचित होगे, ऐसा विश्वास राठोड ने व्यक्त किया. देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जनता का विश्वास है. इस कारण नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में 400 पार सीटें भाजपा की आएगी और राज्य में 45 से अधिक सीटों पर जीत होगी, ऐसा भी राठोड ने कहा.

Related Articles

Back to top button