विदर्भ

अनैतिक संबंध : दोस्त की पत्थर पटककर हत्या

नागपुर पाचपावली के बाबा बुध्दनगर की घटना

नागपुर/ दि.20 – पत्नी से अनैतिक संबंध रखने दोस्त को बार बार समझाने के बाद भी वह सुधर नहीं रहा था. इसपर पति ने उसके सिर पर पत्थर पटककर हत्या कर डाली. यह घटना कल सुबह नागपुर के पाचपावली परिसर स्थित बाबा बुध्दनगर में घटी. पत्थर से किये हमले में बुध्दनगर के 32 वर्षीय आशिफ अमजद खान की मौत हो गई. इस हत्या के मामले में 38 वर्षीय दिक्षित भगवान जनबंधु को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आशिफ खान ओर दिक्षित दोनों बाबा बुध्दनगर में एक ही बस्ती में कुछ ही दूरी पर रहते है. आशिफ उसी परिसर में नागपुर महापालिका के स्कूल में सुरक्षा रक्षक के रुप में काम करता था. दिक्षित मैक्सी वाहन चालक है. दोनों में दोस्ती थी, इसके कारण आशिफ का दिक्षित के घर आना-जाना था. उसकी नजर दिक्षित की पत्नी पर पडी. उसने धिरे-धिरे संबंध बढाते हुए दोस्ती की. पति घर पर नहीं रहते समय आशिफ उसके घर आता था. आशिफ ने अलग-अलग प्रलोभन देकर महिला को प्यार के जाल में फंसाया. पिछले करीब दो वर्षों से आशिफ के दिक्षित के पत्नी के साथ अनैतिक संबंध थे. पति घर पर नहीं रहता तब वह महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाता था. यह बात दिक्षित के समझ में आते ही वह नाराज हुआ. उसने आशिफ को समझाकर संबंध तोडने की विनंती की, परंतु उसने अनैतिक संबंध तोडने से मना कर दिया. दोनों के बीच पिछले एक वर्ष से विवाद शुरु था.
इस बीच उसकी पत्नी ने आशिफ से संबंध तोड दिये. इसके बाद महिला ने उसे मिलने और शारीरिक संबंध बनाने के लिए मना किया. तब आशिफ ने बदनाम करने की धमकी दी. महिला पर दबाव बनाकर परेशान कर रहा था. महिला को रास्ते में रोककर उसके साथ अश्लिल हरकते करता था. आशिफ से हो रही परेशानी के बारे में महिला ने पति को बताया. तब आशिफ का काटा निकाल फेेंकने का दिक्षित ने तय किया. सोमवार की सुबह 11 बजे दिक्षित आशिफ के घर गया और कहने लगा की उसकी पत्नी को परेशान क्यों करता है, तब आशिफ ने उसके साथ विवाद किया. दिक्षित ने सोची समझी साजिश के तहत चाकू निकालकर आशिफ पर हमला किया. उसके बाद आशिफ के सिर पर वहां पडा सीमेंट का एक बडा पत्थर दे मारा. गंभीर हालत में आशिफ को पडोसी मेयो अस्पताल ले गये, मगर डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित किया.

Related Articles

Back to top button