विदर्भ

कराटे प्रशिक्षक रुपेश तायडे का सत्कार

उपविभागीय पुलिस अधिकारी गोहर हसन ने किया सम्मानित

धारणी/दि.30 – पिछले तीन महीनों से ब्रिलियंट इंग्लिश स्कूल में कराटे प्रशिक्षण दे रहे प्रशिक्षक रुपेश तायडे का धारणी के उपविभागीय पुलिस अधिकारी गोहर हसन के हस्ते सत्कार किया गया. प्रशिक्षण शिविर में 50 से 100 विद्यार्थी कराटे का प्रशिक्षण ले रहे है.
प्रशिक्षक रुपेश तायडे का सत्कार पुष्पगुच्छ प्रदान कर धारणी के उपविभागीय पुलिस अधिकारी गोहर हसन ने किया. इस अवसर पर आर्यन स्पोर्ट क्लब के उपाध्यक्ष श्रीकांत बिजवे, सदस्य पंकज मूले, सतीश वाघमारे ने रुपेश तायडे को शुभकामनाएं दी.

ब्रिलियंट इंग्लिश स्कूल के 50 विद्यार्थियों को एलो बेल्ट

स्थानीय ब्रिलियंट इंग्लिश स्कूल में अमरावती कराटे एसोसिएशन व्दारा पिछले तीन महीनों से कराटे प्रशिक्षण दिया जा रहा है. जिसमें 50 विद्यार्थियोें का एलो बेल्ट प्राप्त किया. विद्यार्थियो की सफलता पर स्कूल के संचालक प्रा. नितिन देशमुख, विशाल मालवीय, कृष्णा मालवीय, प्रवीण मालवीय व पालक वर्ग तथा शिक्षकों ने अभिनंदन कर शुभकामनाएं दी. 27 अप्रैल को विद्यार्थियों के लिए पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया था. इस अवसर पर धारणी के उपविभागीय अधिकारी गोहर हसन, पुलिस निरीक्षक सुरेंद्र बेलखडे ने विद्यार्थियों को पुरस्कार का वितरण किया और उन्हें उज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी.

Related Articles

Back to top button