विदर्भ

कर्ज का ब्याज वसूलने व्यापारी का अपहरण

बल्लारपुर की घटना

38 लाख का सूद 90 लाख ?
बल्लारपुर/ दि. 17 – स्थानीय गणपति वार्ड में लकडा फर्निचर कारोबारी संतोष राखुंडे का बंदूक दिखा कर अपहरण करने के मामले में बल्लारपुर पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. संतोष का अपहरण ब्याज के पैसों की वसूली करने के इरादे से किया गया था. अदालत ने चारों आरोपियों को 6 दिनों की पुलिस हिरासत मेें भेज दिया है. पुलिस ने अपहरण में प्रयुक्त एक चौपहियावाहन जब्त कर लिया है. जबकि दूसरे चौपहिया वाहन और अपहरण के लिए इस्तेमाल की गई बंदूक का पता लगाने के लिए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. े
प्राप्त जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता ने आरोपी महेंद्र जंजर्ला से काम के लिए 38 लाख रूपये ब्याज पर लिए थे. शिकायकर्ता ने मूल राशि लौटा दी थी. लेकिन आरोपी ब्याज के 90 लाख रूपये की मांग करते हुए उसे धमकी दे रहा था. चार मार्च को संतोष राखुंडे को आरोपियों ने राजुरा बुलाया. वहां से उसे चौपहिया वाहन में बिठाकर व वरूर कीओर भूरकुंडा ग्राम के समीप ले गए. वहां संतोष की कनपटी पर बंदूक लगा कर आरोपियों ने उसे धमकाते हुए ब्याज के पैसे जल्द वापस करने को कहा और उसे वापस राजुरा बस स्टैंड पर छोडकर चले गए.
पुलिस के अनुसार इस घटना की रिपोर्ट राखुडे ने बल्लारपुर पुलिस को दी. पुलिस ने तत्काल घटना में शामिल सास्ती टाउनशिप राजुरा निवासी महेंद्र जंजर्ला, सुभाष नगर वार्ड बल्लारपुर निवासी सतीश बहुरिया, जिला प्रतापगढ ग्राम बिबियापुर निवासी चंदनसिंह ठाकुर (33) और छपर बिहार ग्राम शिताब दियरा के सतेंद्रकुमार उर्फ गुडडू परमहंस सिंह को भादवि की धारा 364 ए, 323, 504, ए 506, 34 तथा 3,25 आर्मएक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया. आगे की जांच पुलिस निरीक्षक उमेश पाटिल के मार्गदर्शन में शैलेंद्र ठाकरे कर रहे हे.

Related Articles

Back to top button