विदर्भ

लिप्ट न देने पर मार डाला

एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे को पुलिस को तलाश

  • केलझर हत्याकांड की गुत्थी सुलझायी

वर्धा/दि. ९ – नागपुर महामार्ग पर केलझर के पास मंगलवार की रात की गई हत्या की गुत्थी आखिर पुलिस ने सुलझा ली. पुलिस ने इस मामले में केलझर निवासी आरोपी दिपक वसंता चचाणे को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दूसरा आरोपी केलझर निवासी सुनील उर्फ दकैत अशोक राउत फरार है. आरोपी को लिप्ट न देने पर केलझर ग्रामपंचायत सदस्य के पति की हत्या कर दी. पुलिस ने दिपक चचाणे को अदालत में पेश किया. जिसपर उसे १२ अक्तूबर तक पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिये है.
बता दे कि केलझर के पास केलझर निवासी जगदीश अंबाडरे की लाश बुधवार की सुबह मिली थी. इस बारे में सेलु पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया था. इसकी स्थानीय अपराध शाखा पुलिस ने संदेह के आधार पर दिपक चचाणे को उसके ससुराल बनवाडी से गिरफ्तार किया.कडी पूछताछ में दिपक ने सुनील उर्फ डकैत के साथ मिलकर जगदीश अंबाडरे की हत्या करने की बात कबुल की है. दिपक ने जगदीश से लिप्ट मांगी थी मगर जगदीश ने लिप्ट देने से इन्कार किया. इसके बाद जगदीश की हत्या कर लाश वहीं फेंककर जगदीश की मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

रुपए भी लूटे

गिरफ्तारी के बाद दिपक चचाणे ने पुलिस को यह भी बताया कि जगदीश की हत्या करने के बाद जगदीश के जेब में रखे २ हजार रुपए उन्होंने निकाल लिये और दिपक चचाणे तथा सुनील उर्फ डकैत राउत ने एक-एक हजार रुपए आपस में बांट लिये थे.

Related Articles

Back to top button