विदर्भ

हत्या कर दो की लाश वणा नदी में फेंकी

युवक, युवती की लाश नायलॉन की रस्सी से पत्थर बांधे हुई थी

नागपुर/ दि.8 – रुईखैरी परिसर से बहने वाली वणा (वेणा) नदी में कल गुरुवार को 25 से 30 वर्ष के युवत, युवती की लाश मिली. उन दोनों की पहले हत्या की गई, इसके बाद दोनों की लाश नायलॉन की रस्सी से पत्थर के साथ दोनों की एकत्रित लाश बांधकर सबूत नष्ट करने के उद्देश्य से नदी में फेंक दी, यह स्पष्ट हुआ है. उन दोनों की अब तक शिनाख्त नहीं हो पायी.
रुईखैरी परिसर में इस नदी पर बडा और छोटा ऐसे दो पुल है. इस पुल के पास कल गुरुवार की सुबह 11 बजे युवक, युवती की लाश तैरते हुए दिखाई दी. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय तैराकों की सहायता से लाश बाहर निकालकर घटनास्थल का पंचनामा करते हुए लाश पोस्टमार्टम के लिए नागपुर के मेडिकल अस्पताल रवाना की. दोनों ही 35 से 30 वर्ष आयु के हैं. दोनों को पिले रंग के एक ही नायलॉन की रस्सी से बांधा था. रस्सी के एक सिरे में करीब 25 किलो वजन का बडा चौरस पत्थर बांधा हुआ था. अपर पुलिस अधिक्षक राहुल माकनिकर, उपविभागीय पुलिस अधिकारी पूजा गायकवाड ने घटनास्थल का मुआयना किया. दोनों की हत्या कर लाश नदी में फेंकी, ऐसा दोनों अधिकारियों ने स्पष्ट किया.

दोनों के हाथ पर युएस लिखा टैटू
मृत युवक सावले रंग का है, उसने लाल, काला और निले रंग के पट्टेवाली पूरे बाह की टी शर्ट व काली जिन्स पैंट पहन रखी है. उसके दाहे हाथ पर अंगे्रजी में युएस व मराठी में उत्तम ऐसा टैटू बनाया है. युवती का रंग गोरा है केसरी रंग का ब्लाउज और पिले रंग की चौखडी साडी, काला पेटीकोट पहन रखा है. उसके दाहे हाथ पर अंगे्रजी में युएस लिखा टैटू है. दोनों के हाथों पर एक जैसे अक्षर वाला टैटू है. युवक का नाम उत्तम और युवती का नाम एस अक्षर से शुरु होता होगा, ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है.

Related Articles

Back to top button