विदर्भ

महाराष्ट्र से आसाम रायफल की भरती में गये युवाओं पर कोविड संकट

चांदूर रेल्वे शहर के एक युवक का भी समावेश

  • परप्रांत में अटके युवाओं को वापिस लाने विधायक अडसड प्रयासशिल

चांदूर रेल्वे/दि.12 – कोविड रिपोर्ट पॉजीटीव आने के चलते आसाम रायफल की भरती हेतु गये युवा कुछ मुश्किलों में फंस गये है. महाराष्ट्र से इस भरती हेतु आसाम गये 200 से अधिक युवा इस समय आसाम में ही फंसे हुए है. जिनमें चांदूर रेल्वे शहर के एक युवक का भी समावेश है. यह जानकारी मिलते ही विधायक प्रताप अडसड ने आसाम के दिपु जिला प्रशासन से फोन पर संपर्क करते हुए उन्हें आवश्यक सहायता उपलब्ध करायी.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक इस समय भारतीय सेना का हिस्सा रहनेवाली आसाम राईफल की भरती चल रही है. जिसके लिए महाराष्ट्र के अलग-अलग इलाकों से करीब 200 युवा आसाम राज्य अंतर्गत दीपू पहुंचे है. जहां पर कुछ युवाओं की कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटीव आने के चलते उन्हें दीपू में ही आयसोलेट कर दिया गया. इन युवाओं में चांदूर रेल्वे शहर के मेहरबाबा नगर निवासी प्रतीक नानवटकर नामक युवक का भी समावेश है. जिसके अभिभावकों ने भाजपा कार्यकर्ता प्राविण्य देशमुख के जरिये यह जानकारी विधायक प्रताप अडसड तक पहुंचायी और विधायक अडसड ने तुरंत ही दीपू के स्थानीय जनप्रतिनिधियों तथा जिलाधीश से संपर्क कर इन युवाओं को आवश्यक सहायता उपलब्ध कराने का आवाहन किया. जिसके बाद आसाम सरकार ने तुरंत ही कोविड केयर सेंटर में रहनेवाले इस युवक सहित महाराष्ट्र से गये अन्य युवाओं को आवश्यक सहायता उपलब्ध करायी.
बता दें कि, आसाम रायफल इस अर्ध सैनिक बल में हवालदार पद के लिए विगत 7 व 8 जनवरी को भरती प्रक्रिया आयोजीत की गई थी. जिसमें हिस्सा लेने हेतु महाराष्ट्र के कई युवा आसाम गये थे.

Related Articles

Back to top button