मुख्य समाचारविदर्भ

महिला को चाकू की धौंस दिखाकर देढ़ लाख के आभूषण लूटे

नागपुर शहर के मनीषनगर की घटना

नागपुर/दि.३-शहर के न्यू मनीषनगर में दिनदहाडे घर में घूसकर एक महिला को चाकू की धौंस दिखाकर देढ लाख रुपयूं के आभूषण लूटकर ले जाने की घटना सामने आयी है. इस घटना से परिसर में सनसनी मच गई है.
मिली जानकारी के अनुसार गोविंद राज यह मार्केटींग का काम करते है. परिवार में पत्नी योगिता और माता पिता है. गोविंद राज के पिता रिर्जव बैंक और मां एसबीई से सेवानिवृत्त हुई है. गोविंद काम पर जाने के बाद घर में माता-पिता और उनकी पत्नी थी. दोहपर के ३ बजे के करीब योगिता बेडरूम में सोयी हुई थीं. जबकि गोविंद के माता पिता पेंशनर होने से दोपहर के समय सोमलवाडा में बैंक का काम निपटाने के लिए गए थे. जाते समय योगिता को जगाने की बजाए बाहर से ही दरवाजा लगाया. दोपहर ३.१५ बजे के करीब दो युवक घर में घुसे उनको योगिता दिखाई दी. उन्होंने योगिता को जगाया और उसके गले को चाकू लगाया. वहीं हल्ला करने पर जान से मारने की धमकी दी.जिसके बाद योगिता घबराकर चुपचाप बैठ गयी. आरोपियों ने योगिता के गले से मंगलसूत्र, नेकलेस, कंगन निकाल लिए. इतना ही नहीं तो घर की मंहगी वस्तूएं ढूंढने लगा. इस समय उनको पूजास्थल पर चांदी की समई मिली. वह लेकर वे फरार हो गए. इसके बाद लूटेरों ने बाहर जाते समय घर का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया. सास-ससुर घर में नहीं होने पर योगिता ने पति को फोन किया. योगिता के पति ने अपने माता-पिता से फोन कर पूछा तो उन्होंने बताया कि वे बैंक में है.
इसके बाद बेटे ने पूरी घटना के बारे में जानकारी दी. जिसके बाद दोनों घर में पहुंचे. बेलतरोडी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू की. परिसर के सीसीटीवी फूटेज के आधार पर आरोपियों को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button