विदर्भ

इंजीनियरिंग में ऑनलाइन प्रवेश हेतु अंतिम तारीख 18 नवंबर

सीईटी सेल ने प्रकाशित किया टाईमटेबल

नासिक/दि.9 – एमएचटी, सीईटी के परीक्षा परिणाम आने के पश्चात अब इंजीनियरिंग में प्रवेश लेने हेतु प्रक्रिया शुरु कर दी गई है. जिसके संदर्भ में संभावित टाईमटेबल भी प्रकाशित किया गया है. इंजीनियरिंग में ऑनलाइन प्रवेश की अंतिम तारीख 18 नवंबर रखी गई है. जिसमें 28 नवंबर से प्रत्यक्ष रुप में कैम्प राउंड प्रक्रिया की शुरुआत की जाएगी. सीईटी के परिणाम के पश्चात विद्यार्थियों को आगामी प्रवेश लेने हेतु प्रतीक्षा थी.
सीईटी व्दारा टाईमटेबल प्रकाशित किया गया है. उसके अनुसार ही ऑनलाइन प्रवेश हेतु आवश्यक कागजाद के साथ 18 नवंबर शाम 5 बजे तक आवेदन किया जा सकता है. 27 नवंबर को अंतिम गुणवत्ता सूची प्रकाशित की जाएगी. उसके पश्चात कैम्प राउंड की शुरुआत होगी. आवश्यक कागजाद अपलोड किए जाने के पश्चात ई-स्कू्रटिनी व सुविधा केंद्रों पर जाकर कागजाद की जांच पडताल के लिए स्क्रूटिनी की सुविधा उपलब्ध की जाएगी.

6 दिसंबर से कॉलेज शुरु

सीईटी सेल के टाईमटेबल के अनुसार प्रवेश प्रक्रिया 23 दिसंबर तक चलेगी. 6 दिंसबर से महाविद्यालय में अध्ययन प्रक्रिया शुरु की जा सकती है. जिसमें बाद में प्रवेश लेने वाले विद्यार्थियों का शैक्षणिक नुकसान न हो इसके लिए सर्तक रहने की सूचना विद्यार्थियों को दी गई है.

 

Related Articles

Back to top button