विदर्भ

मोर्शी में विविध विकास कार्यो का शुभारंभ

विधायक देवेंद्र भुयार के हस्ते भूमिपूजन

मोर्शी/दि.16 – मोर्शी में अन्नासाहेब साठे नागरी सुधार योजना अंतर्गत 2 करोड 40 लाख रुपए के विकास कार्यो का भूमिपूजन किया गया. जिसमें प्रभाग क्रं. 8 में विविध निर्माण कार्यो का भूमिपूजन विधायक देवेंद्र भुयार के हस्ते किया गया. भूमिपूजन समारोह की अध्यक्षता मोर्शी नप अध्यक्षा मेघना मडघे ने की थी तथा प्रमुख अतिथि के रुप में नप शिक्षण सभापति डॉ. प्रदीप कुर्‍हाडे व उपाध्यक्ष अप्पासाहब गेडाम, बांधकाम सभापति रवि गुल्हाने, पार्षद दीक्षा गवई, विद्या ढवले, प्रतिभा महल्ले, पार्षद नईम खान, नितिन पन्नासे, प्रिति देशमुख, सुनीता कोहले, साधना साठवणे, छाया ढोले, अंकुश घारड उपस्थित थे. इस अवसर पर विधायक भुयार ने कहा कि, शहर के सभी काम चरणबद्ध तरीके से पूर्ण किए जाएंगे.
कोरोना महामारी के चलते काम करने का अवसर प्राप्त नहीं हो सका केवल चार महीने ही काम करने के लिए मिल सके 19 महीने कोरोना काल में गुजर गए. कोरोना काल में जरुरमंदों को ऑक्सीजन की आपूर्ति की गई तथा मरीजों को भर्ती कराने में ही समय निकल गया. बहुत से कामों के लिए निधि उपलब्ध नहीं होने की वजह से विकास काम नहीं हो सके अब बडे प्रमाण में निर्वाचन क्षेत्र का विकास किया जाएगा.
विधायक भुयार ने भूमिपूजन समारोह में आगे कहा कि, महसूल विभाग अंतर्गत जरुरतमंद लोगों को संजय गांधी योजना, रेशनकार्ड व अन्य शासकीय योजनाओं का भी लाभ मिले इसके लिए शिविर का आयोजन करने की भी सूचना उपस्थित अधिकारियों को दी गई. कार्यक्रम का संचालन व आभार यासिन सौदागर ने किया इस समय नप के पूर्व उपाध्यक्ष मोहन मडघे, विनोद ढाले, सुनील ढोले, जरीफ पठान, दिलीप गवई, संदीप इंगले तथा परिसर के नागरिक बडी संख्या में उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button