विदर्भ

पुराने विवाद को लेकर शराब विक्रेता की बेरहमी से हत्या

फरसे से पेट फाडा, वर्धा के आनंद नगर की सनसनीखेज घटना

वर्धा/दि.23 – पुराने विवाद को लेकर एक शराब विक्रेता का फरसे से पेट फाडकर बेहरमी के साथ हत्या किए जाने की सनसनीखेज घटना शहर के आनंद नगर परिसर में बीते बुधवार की शाम 7.30 बजे घटी. इस घटना से शहर में खलबली मच गई.मौके पर बडी संख्या में पुलिस का तगडा बंदोबस्त लगाया गया. हमले में मरने वाले और हत्या करने वाले दोनो ही लोगों के खिलाफ शहर पुलिस थाने में इससे पहले भी अपराध दर्ज होने की जानकारी सामने आयी है.
जावेद खान मेहबूब पठान (40, आनंद नगर) यह हमले में मरने वाले व्यक्ति का नाम हैं. आरोपी का नाम लियाकत अली है. बताया जाता है कि, लियाकत अली घर में उपस्थित था उस समय मृतक जावेद खां उसके घर में अनाधिकृत तरीके से घुसा. दोनो का पुराना विवाद था इस वजह से दोनो के बीच शाब्दिक विवाद शुरु हुआ. तब आरोपी लियाकत ने जावेद खां पर धारदार फरसे वार कर पेट फाड डाला. जावेद खां लहूलुहान होकर वहीं जमीन पर ढेर हो गया.
आरोपी के साथ उसकी दो पत्नी, उसकी तरह एक लडकी भी वहां उपस्थित होने की जानकारी मिली है. जावेद खां की हत्या करने के बाद आरोपी घटना स्थल से फरार हो गया. आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. खबर मिलते ही उपविभागीय पुलिस अधिकारी पीयुष जगताप, पुलिस थानेदार बंडीवार पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा करते हुए लाश पोर्स्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल रवाना की. पुलिस ने इस बारे में बताया कि, जावेद खां इसके खिलाफ इसके पहले भी कई अपराध दर्ज किए गए है. कुछ दिन पूर्व ही उसे जिले से तडीपार किया गया था. इसी तरह हत्यारा लियाकत भी जिले से तडीपार था. खबर यह भी मिली है कि हमले में मरने वाला खुद के घर में महुए की देशी कच्ची शराब बेचने का व्यवसाय करता था. पुलिस ने फिलहाल हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु की है.

Related Articles

Back to top button