विदर्भ

प्रेमी युगल ने कुएं में कूद दी जान

आर्वी के इटलापुर में खलबली

* दो दिनों से थे लापता
आर्वी/दि.12– इटलापुर जंगल के कुएं में सोमवार सुबह 11 बजे युवक-युवती की लाश मिलने से खलबली मची. पुलिस ने इस मामले में जानकारी लेकर जांच के बाद बताया कि दोनों ने प्रेम संबंधों के कारण आत्महत्या की होगी. आगे जांच थानेदार अरविंद रतलाम के मार्गदर्शन में वाल्मिक बांबर्डे कर रहे है. मृतकों के नाम मंगेश मोरेश्वर राउत और वैष्णवी प्रभाकर राउत है. दोनों बाभुलगांव के रहनेवाले थे. दोनों के बीच प्रेम संबंध रहने की जानकारी है और उन्होंने विवाह करने का निर्णय कर लिया था.

* मंगेश का परिवार जानता था
वैष्णवी से मंगेश के विवाह को लेकर परिवार के सभी लोगों को जानकारी थी. किंतु उसकी मां इस विवाह के कथित रूप से विरोध में थी. ऐसे में महाशिवरात्रि के दूसरे दिन शनिवार को गांव में महाप्रसाद का कार्यक्रम था. मंगेश इसमें गया था. फिर शाम 5 बजे घर में कुछ सामग्री लाना है, कहकर वह गांव से बाहर चला गया.

* नहीं पहुंचा घर, खोज शुरू
दूसरे दिन रविवार को मंगेश घर नहीं पहुंचा. जिससे उसकी मां ने आर्वी थाने में शिकायत दी. सोमवार सबेरे 11 बजे इटलापुर के जंगल में रणजित घोडमारे के खेत के कुएं में शव मिलने की खबर उडी. पुलिस के साथ घर के लोग घटनास्थल पहुंचे. मंगेश और वैष्णवी के शव बरामद हुए. तब बताया गया कि जब से मंगेश घर से गायब था, तब से ही वैष्णवी भी घर से किसी को बताए बगैर चली गई थी. आर्वी पुलिस के किशोर साठवणे, बांबर्डे, जाधव ने घटनास्थल पहुंचकर पंचनामा किया. शव बाहर निकालकर पीएम के लिए उपजिला अस्पताल भेज दिया.

Related Articles

Back to top button