विदर्भ

प्रेमी निकला दो बच्चों का बाप, प्रेमिका ने दर्ज कराई दुराचार की शिकायत

नागपुर /दि.19– पदवि पाठ्यक्रम के अंतिम वर्ष में पढ रही एक युवती का एक युवक के साथ जान पहचान के बाद प्रेम संबंध जुड गया और दोनों ने एक-दुसरे के साथ जीने-मरने की कसमें भी खाई. साथ ही उक्त युवती ने अपने प्रेमी युवक को अपना सबकुछ मानकर उसे अपना सर्वस्व अर्पित कर दिया. लेकिन बाद में पता चला कि, उक्त युवक पहले से शादीसुदा है और दो बच्चों का बाप भी है, यह बात पता चलते ही बुरी तरह से संतप्त हुई प्रेमिका ने उस युवक के खिलाफ पुलिस में धोखाधडी व दुराचार की शिकायत दर्ज कराई. जिसके आधार पर पुलिस ने दीपक बिजेंद्र मुखिया (23, एमआईडीसी) के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक पीडित युवती की मां अमर नगर परिसर में चाय की कैंटीन चलाया करती है. जहां पर बी-कॉम अंतिम वर्ष की छात्रा रहने वाली 23 वर्षीय युवती भी अपनी मां को मदद करने के लिए जाया करती थी और वहीं बैठकर अपनी पढाई भी किया करती थी. करीब एक वर्ष पहले दीपक कुमार मुखिया नामक 23 वर्षीय युवक उसी दुकान पर चाय पीने के लिए आया था. उस समय उक्त 23 वर्षीय युवती भी दुकान पर थी. इस समय चाय पीते हुए दीपक ने खुद को नागपुर में नया बताते हुए उससे इधर-उधर की बाते कही तथा वह वहां पर रोजाना ही चाय पीने हेतु आने लगा. जिसके चलते दोनों के बीच जान-पहचान बढ गई. साथ ही दीपक ने उक्त युवती की मां का भी विश्वास जीत लिया तथा वह हमेशा ही उक्त युवती से मिलने के लिए आने लगा. जिसके बाद दोनों ने विवाह करने का निर्णय लिया. जिसे उक्त युवती की मां ने भी अपनी मंजूरी दी. जिसके बाद दीपक अक्सर ही उक्त युवती के घर जाकर उससे करीबी साधते हुए शारीरिक संबंध बनाने लगा और उसे कई बार बाहरगांव भी घुमाने लेकर गया. चूंकि उक्त युवती दीपक को अपना भावी पति मान बैठी थी. अत: उसने इसका कभी विरोध नहीं किया.

इसी बीच पेशे से ट्रक ड्राइवर रहने वाले दीपक ने बिहार में रहने वाले अपने पिता को कैंसर हो जाने की बात उक्त युवती व उसकी मां को बताई तथा पिता के ऑपरेशन के लिए काफी अधिक रकम की जरुरत रहने की बात कही. ऐसे में उक्त युवती ने अपने होने वाले ससुर के इलाज हेतु दीपक को करीब ढाई लाख रुपए दे दिये. लेकिन पैसे मिलने के बाद दीपक अचानक ही पूरी तरह से बदल गया और उससे टालने लगा. साथ ही विवाह की बात निकलने पर टालमटोल वाले जवाब देने लगा. जिससे उक्त युवती को दीपक पर संदेह हुआ और उसने दीपक के एक मित्र को खोज निकालते हुए उससे दीपक के बारे में पूछताछ की, तो पता चला कि, दीपक पहले से विवाहित है और दो बच्चों का बाप भी है, जिसके बाद उक्त युवती ने एमआईडीसी पुलिस थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई.

Related Articles

Back to top button