विदर्भ

मोबाइल फोडने के गुस्से में मजदूर की हत्या

वाठोडा पुलिस थाना क्षेत्र की घटना

नागपुर/ दि.25 – मोबाइल दिया नहीं इस बात पर गुस्से में आये एक नाबालिग आरोपी ने उसके साथ काम करने वाले मजदूर की हत्या कर डाली. यह सनसनीखेज घटना वाठोडा पुलिस थाना क्षेत्र में बीते बुधवार की रात 10.30 बजे घटी. रिंकु सिताराम परासिया (31) यह मृतक का नाम है. व उत्तर प्रदेश के सिध्दार्थ नगर का निवासी बताया गया है.
आरोपी नाबालिग है. रिंकु, आरोपी और उसके साथी युपी के चार मजदूर तरोडी वाठोडा स्थित न्यू गृहलक्ष्मी सोसायटी की एक प्लास्टिक कंपनी में पिछले एक वर्ष से काम कर रहे थे. दिनभर काम करने के बाद रात को कारखाने में सोते थे. रात में एकसाथ दारु पीना करते थे. बुधवार को भी ऐसा ही हुआ. शराब के नशे में आरोपी का फोन रिंकु ने लिया. उसने मोबाइल से फोन किया. आरोपी ने रिंकु से रात में मोबाइल वापस मांगा. मगर रिंकु ने मना किया. इसके कारण आरोपी चिड गया. उसने मोबाइल छिनकर जमीन पर पटक दिया. मोबाइल फुटने के बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई.
गुस्से में आये आरोपी ने पास में पडा लकडी का डंडा उठाकर रिंकु को बेदम पीटा. सिर पे मार लगने के कारण रिंकु घायल हो गया. चिखपुकार सुनकर अन्य मजदूर दौडे और उनका बीचबचाव किया. इसके बाद अन्य साथियों और आरोपियों ने घायल रिंकु के सिर में हल्दी लगाई. भोजन कर उसे सुलाया. सुबह रोजाना की तरह काम पर जाने के लिए रिंकु को आवाज दी. मगर उसमें किसी तरह की हलचल नहीं थी, यह देखकर कंपनी मालिक धकाते को जानकारी दी. खबर मिलते ही वाठोडा पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. एकनाथ धकाते की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दजर्र् किया.

 

Related Articles

Back to top button