विदर्भ

राज्यमंत्री बच्चू कडू ने की कोविड केयर सेंटर की समीक्षा

मरीजों को पर्याप्त सुविधा दिए जानेे के दिए निर्देश

चांदूर बाजार/दि.21 – स्थानीय ग्रामीण अस्पताल के कोविड केयर सेंटर की राज्यमंत्री बच्चू कडू ने समीक्षा की. उन्हें कोविड सेंटर परिसर में पानी की किल्लत व कर्मचारियों की कमी व अन्य सुविधाओं के अभाव की जानकारी प्राप्त हुई थी. जिसको लेकर राज्यमंत्री बच्चू कडू मंगलवार को ग्रामीण अस्पताल स्थित कोविड केयर सेंटर पर पहुंचे और उन्होंने सुविधाओं की समीक्षा कर आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध करवाने के संदर्भ में आवश्यक निर्देश दिए.
इस अवसर पर राज्यमंत्री बच्चू कडू ने बताया कि ग्रामीण अस्पताल परिसर की नई इमारत में 20 बेड का कोविड अस्पताल शुरु करवाने के लिए वे राज्य सरकार से मांग करेंगे. उसी प्रकार अस्पताल में कर्मचारी भी बढाए जाएगें इसके लिए भी वे प्रयास करेंगे. जिसमें उन्होंने अस्पताल अधीक्षक को पत्र तैयार करने के लिए कहा.

आवश्यक रिक्त पदों की भर्ती की जाएगी

ग्रामीण अस्पताल में वैद्यकीय अधिकारियों सहित चतूर्थ श्रेणी कर्मचारियों के महत्वपूर्ण रिक्त पदों की भर्ती की जाएगी व साथ ही अस्पताल में 20 बेड के कोरोना अस्पताल का भी निर्माण करवाया जाएगा. साथ ही कोविड अस्पताल में चार प्रयोगशाला, विशेषज्ञ व परिचारिकाओं की भर्ती की जाएगी ऐसा अस्पताल को भेंट के दौरान राज्यमंत्री बच्चू कडू ने कहा.

Related Articles

Back to top button