विदर्भ

विधायक देवेंद्र भुयार ने करवाई अमोल गवई पर मुंबई में शस्त्रक्रिया

गवई परिवार को बडी आर्थिक राहत

वरुड/दि.11 – विधायक देवेन्द्र भुयार के प्रयासों से आर्थिक रुप से कमजोर अमोल गवई नामक मरीज की जान बची. विधायक भुयार की पहल की सर्वत्र प्रशंसा की जा रही है. क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के साथ ही विधायक भुयार व्दारा स्वास्थ्य सेवा के मामले में की जा रही पहल सराहनीय है.
विधानसभा क्षेत्र के गरीब तथा जरुरतमंद मरीजों पर शस्त्रक्रिया करने अथवा गंभीर किस्म की बीमारी के इलाज के लिए वे सदैव तत्पर रहते है. ऐसे ही अमोल गवई पर मुंबई में नि:शुल्क शस्त्रक्रिया करवाई. युवक के तबियत की जानकारी मिलते ही भुयार की अगुवाई से नूर हास्पिटल मोहम्मद अली रोड मुंबई में गवई को दाखिल किया कर हिप रिप्लेसमेंट के बॉल का दो लाख का ऑपरेशन मुफ्त में करवाया. गवई परिवार ने उनके प्रति कृतज्ञता जताई है.
यहां बता दें कि, वरुड-मोर्शी निर्वाचन क्षेत्र के विधायक देवेंद्र भुयार निरंतर जनसेवा के कार्य में सहयोग दे रहे है. यहीं नहीं तो क्षेत्र के विकास कार्यों को बढावा देने के लिए वे मंत्रालय स्तर पर आवाज भी उठा रहे है. जिसके चलते देवेंद्र भुयार अब लोगों के बीच लोकप्रियता हासिल करते जा रहे है. जरुरतमंदों की सेवा करने का विधायक देवेंंद्र भुयार ने बीडा उठाया है. इसी कडी में विधायक देवेंद्र भुयार ने हाल ही में तहसील के जरुरतमंद युवक गंभीर बीमारी का इलाज कराने का संपूर्ण खर्चा उठाया है. जिसके चलते गंभीर बीमारी से जुझ रहे युवक की जान बच पायी है. यहीं नहीं तो विधायक देवेंद्र भुयार ने युवक के परिजनों को भी आर्थिक रुप से मदद देकर उनको राहत प्रदान करने का काम किया है.

Related Articles

Back to top button