विदर्भ

वरुड नप की आमसभा में मनसे ने किया हंगामा

पानी को लेकर मचाया बवाल

वरुड/दि.24 – नगरपालिका की आमसभा में पानी को लेकर मनसे द्बारा हंगामा खडा कर दिये जाने पर सभागृह में तनाव की स्थिति निर्माण हुई. किंतु पुलिस की मध्यस्था से मामला शांत हुई और बडा अनर्थ टल गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार मनसे के शहर अध्यक्ष अण्णा भोंगाडे के नेतृत्व में पवन राउत शहर की जलापूर्ति की समस्या का निराकरण करवाने हेतु जब ज्ञापन देने नागरिकों के साथ पहुंचे तब उन्हें मुख्याधिकारी के कक्ष में कोई भी दिखाई नहीं दिया.
तब उन्हें बताया गया कि, मुख्याधिकारी आमसभा में है यह सुनते ही मोर्चा सीधे आमसभा में पहुंचा और वहा जलापूर्ति को लेकर हो रही परेशानी के संदर्भ में बताया गया. वहां पर जब समस्या का हल नहीं निकलने पर मनसे कार्यकर्ताओं ने संबंधित अधिकारी के सर पर मटका फोडने की चेतावनी दी. देखते देखते तनाव का वातावरण बन गया. किंतु वहा बंदोबस्त के लिए लगाई गई पुलिस की मध्यस्था से मामला शांत हुआ. मनसे पदाधिकारियों का कहना था कि, साक्षी विहार क्षेत्र में जल किल्लत को लेकर हो रही परेशानी का निराकरण किया जाए व सप्ताह भर के भीतर पाईप लाईन बिछाने और साथ ही पानी की समस्यां का निराकरण किया जाए. मनसे की मांग पर नप प्रशासन द्बारा पानी की समस्या का शीघ्र निराकरण करने का आश्वासन मनसे पदाधिकारियों को दिया गया.
किंतु नपा के गेट के सामने मनसे पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओ नेे आंदोलन जारी रखते हुए जमकर नारेबाजी की और मटका फोडा. सप्ताह भर में पानी की समस्यां हल नहीं किये जाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी गई. इस अवसर पर अण्णा भोंगाडे, पवन राउत सहित दिपक पाटील, चंदू मोहोड, राजीव गिरी, प्रफुल्ल बहुरुपी, बाबु काकडे, योगेश चौधरी, शकुल यावले, कविता गायकवाड, सुनिता भलावी, ज्योति पाटील, सारिका मोहोड, मोहन बोंडेकर, निलेश रडके, दिपक कावनपुरे, वसीम शाह, सुनिल वंजारी, गोलु सैय्यद, माणिक सावरकर, राहुल तडस, मयुर खेरडे उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button