विदर्भ

पडोसियों के संपर्क में नहीं थे मां-बेटे

मां की हत्या कर बेटे ने की थी आत्महत्या

* धंतोली के हिंदुस्थान कॉलोनी की घटना
नागपुर/ दि.29- धंतोली के हिंदुस्थान कॉलोनी में रहने वाली 74 वर्षीय लिला विष्णु चोपडे व उसका बेटा 51 वर्षीय श्रीनिवास चोपडे का पडोसियों से भी संपर्क नहीं था. इस वजह से दोनों की मौत की खबर पांच दिन के बाद उजागर हुई, ऐसी जानकारी पुलिस ने दी है.
श्रीनिवास अभियंता था, परंतु पिछले कुछ दिनों से बेरोजगार होने के कारण तनाव में रहता था. पडोसियों व नागपुर में रहने वाले रिश्तेदारों से उसका कोई खास संपर्क नहीं था. वह सबसे अलग कटा हुआ रहता था. उसकी बहन स्मिता पाटील मुंबई में रहती है. वह लगातार मां से मोबाइल पर संपर्क कर रही थी. प्रतिसाद न मिलने पर लडकी ने बुखारा में रहने वाले रिश्तेदार सागर प्रभाकर इंगले (35) को घर जाने का कहा.
सागर इंगले हिंदुस्थान कॉलोनी स्थित लिला चोपडे के घर गए. उनके घर के दरवाजे में ताला लगा था. उन्होंने आवाज दिया, मगर किसी तरह का प्रतिसाद नहीं मिला, तब उन्होंने धंतोली पुलिस थाने में जानकारी दी. खबर मिलते ही वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक महेश चव्हाण अपने पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे. ताला तोडकर घर में जाकर देखा. वहां सडीगली अवस्था में दोनों की लाश दिखाई दी. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल रवाना की. धंतोली पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर तहकीकात शुरु की. अब तक स्मिता और अन्य रिश्तेदारों के बयान दर्ज नहीं किये गए.

 

Related Articles

Back to top button