विदर्भ

चाकू से मां की हत्या, बेटे ने जहर गटककर कर ली आत्महत्या

दोनों की लाश सडीगली अवस्था में मिली

  • नागपुर के हिंदुस्थान कॉलोनी की घटना

नागपुर/दि.28 – चाकू से हमला कर मां की हत्या करने के बाद बेटे ने जहर पीकर आत्महत्या कर ली. यह सनसनीखेज घटना मंगलवार की रात 10 बजे नागपुर के हिंदुस्थान कॉलोनी में उजागर हुई. लिला विष्णु चोपडे (74) व श्रीनिवास विष्णु चोपडे (41) यह मृतकों के नाम बताये गए.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार श्रीनिवास अभियंता था. पिछले कुछ माह से वे बेरोजगार होने के कारण तनाव में रहते थे. कुछ दिन पूर्व श्रीनिवास ने लिला के पेट पर चाकू से वार किया, जिससे लिला की मौत हो गई. इसके बाद श्रीनिवास ने भी जहर गटककर आत्महत्या कर ली. इस बीच लिला की मुंबई में रहने वाली बेटी ने लिला से मोबाइल पर संपर्क साधा. मगर किसी तरह का प्रतिसाद नहीं मिला. वह लगातार मां से मोबाइल पर संपर्क कर रही थी. प्रतिसाद न मिलने पर लडकी ने बुखारा में रहने वाले रिश्तेदार सागर प्रभाकर इंगले (35) को घर जाने का कहा.
सागर इंगले हिंदुस्थान कॉलोनी स्थित लिला चोपडे के घर गए. उनके घर के दरवाजे में ताला लगा था. उन्होंने आवाज दिया, मगर किसी तरह का प्रतिसाद नहीं मिला, तब उन्होंने धंतोली पुलिस थाने में जानकारी दी. खबर मिलते ही वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक महेश चव्हाण अपने पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे. ताला तोडकर घर में जाकर देखा. वहां सडीगली अवस्था में दोनों की लाश दिखाई दी. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल रवाना की. धंतोली पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर तहकीकात शुरु की.

Related Articles

Back to top button