विदर्भ

जिंदा जलाकर वृध्द की हत्या

शराब पार्टी में रुपए को लेकर विवाद

  • आर्वी तहसील के नांदपुर की घटना

वर्धा/दि.2 – शराब की पार्टी में रुपए को लेकर मामूली बात पर हुए विवाद में तीन लोगों ने वृध्द को जिंदा जला डाला. जिसके चलते वृध्द की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. यह मामला आर्वी तहसील के नांदपुर में कल दोपहर 1.30 बजे उजागर हुआ. अभिमान पखाले (67) यह आग से जिंदा जलाने के कारण मरने वाले वृध्द का नाम है. पुलिस ने प्रमोद दाहट, मारोती पखाले, धर्मा पखाले इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पारिवारिक विवाद के चलते अभिमान पखाले ने एक माह पूर्व घर छोड दिया था. यह गांव के बबलू मारोती पखाले के घर काम कर रहते थे. इस दौरान कल मारोती पखाले के घर शराब की पार्टी आयोजित की गई थी. इस दौरान रुपए को लेकर उनके बीच विवाद हुआ. तब प्रमोद दाहट, मारोती पखाले, धर्मा पखाले ने अभिमान पखाले की हत्या कर लाश जला दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश वर्धा के जिला अस्पताल रवाना की. इस मामले में आर्वी पुलिस ने अपराध दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले की तहकीकात उपविभागीय पुलिस अधिकारी सुनील सालुंखे कर रहे है. इस घटना से परिसर में खलबली मच गई. फिर से किसी तरह की अनुचित घटना न हो पाये, इस दृष्टि से गांव में पुलिस का तगडा बंदोबस्त लगाया गया है.

हत्या कर जलाया या जलाकर मार डाला?

नांदपुर में पखाले के घर मिली लाश जली अवस्था में थी. उसकी हत्या करने के बाद जलाया या जलाकर हत्या कर डाली, यह सच्चाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त्ा होने की बात पुलिस व्दारा बताया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button