विदर्भ

जिनसे कर्ज लिया उन दोनों दोस्तों की हत्या

वाठोडा के साईबाबा नगर में ‘डबल मर्डर’

नागपुर/दि.03– नवनियुक्त पुलिस आयुक्त डॉ. रवींद्रकुमार सिंघल व्दारा पदभार संभालने के बाद कुछ घंटों में ही शहर के गुंडों ने उन्हें रक्तरंजीत सलामी दी. पैसों के विवाद पर दो दोस्तों की हत्या कर दी गई. इस घटना से खलबली मच गई थी. वाठोडा थाना क्षेत्र में यह घटना घटी.

जानकारी के मुताबिक मृतकों के नाम गांधीबाग निवासी सनी धनंजय सरुडकर (33) और नंदनवन निवासी कृष्णकांत भट (24) है. मृतक दोनों दोस्त थे. वे फायनांस का काम करते थे और ब्याज से भी पैसे देते थे. उन्होंने आरोपी किरण शेंडे (30) और योगेश शेंडे (25) को कर्ज से पैसे दिए थे. आरोपी दोनों सगे भाई है और एक मोटर डिलर के पास काम पर है. आरोपियों ने दोनों मृतक से पैसे लेने के बाद किश्ते देना बंद कर दिया. इस कारण उनमें विवाद हो रहा था. सनी और कृष्णकांत ने दोनों को अनेक बार पैसों के लिए कहा, लेकिन वे टालमटोल कर रहे थे.

* चारों आरोपी गिरफ्तार
कर्ज से लिए पैसे बाबत चर्चा करने के लिए दोनों आरोपियों ने गुुरुवार की रात कृष्णकांत और सनी को साईबाबा नगर स्थित अपने घर बुलाया. कृष्णकांत और सनी ने आरोपियों से पहले पैसे देने की भूमिका रखी. इस कारण दोनों में विवाद हो गया. उस समय आरोपियों के दो अन्य साथी भी वहां मौजूद थे. कुछ समय में उनके बीच मारपीट शुरु हो गई. इसी के चलते आरोपियों ने कृष्णकांत और सनी पर राफ्टर से वार किए. दोनों खून से लथपथ होकर नीचे गिरने के बावजूद आरोपी उनके सिर पर प्रहार कर रहे थे. इसी में दोनों की घटनास्थल पर मृत्यु हो गई. दोनों की मृत्यु के बाद आरोपी वहां से भाग गए. लेकिन विवाद के दौरान चिखने चिल्लाने पर परिसर के नागरिकों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने तत्काल आरोपियों की खोज शुरु करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Back to top button