विदर्भ

शराब पिलाने से मना करने से हत्या कर डाली

अंजनगांव सुर्जी तहसील के कापुस तलणी की घटना

अंजनगांव सुर्जी/ दि.8 – शराब पिलाने से मना करने पर आरोपी ने युवक को बेदम पीटा. जिसके चलते निकेश सगणे की मौत हो गई. यह सनसनीखेज घटना अंजनगांव सुर्जी तहसील के कापुस तलणी गांव में 5 दिसंबर को उजागर हुई. इस मामले में रहिमापुर पुलिस ने आरोपी दीपक उर्फ ललित तराले को गिरफ्तार कर लिया है.
निकेश सुरेश सगणे (35, कापुस तलणी) यह हमले में मारे गए युवक का नाम है. 5 दिसंबर की शाम के समय निकेश गांव के गांधी चौक में सब्जी तरकारी लाने के लिए गया था. आरोपी दीपक उर्फ ललित अंबादास तराले (रत्नापुर) उसे बाजार में मिला. उसने निकेश से शराब पिलाने को कहा, परंतु निकेश ने उसे शराब पिलाने से मना कर दिया. इस बात को लेकर दोनों में अच्छा खासा विवाद हुआ. आरोपी दीपक उर्फ ललित ने लाथघुसों से बेदम मारा. इसके कारण निकेश बेहोश होकर जमीन पर गिर पडा. इस दौरान गांव के कुछ लोगों ने उसे उठाकर घर लाया. मार लगने के कारण उसके पेट में दर्द हो रहा था.
उसे गांव के डॉक्टर के पास ले जाया गया. मगर उसे काफी तकलीफ होने के कारण प्राथमिक इलाज के बाद कापुस तलणी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. वहां के डॉक्टर ने निकेश को अंजनगांव के ग्रामीण अस्पताल रेफर किया. परंतु वहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित किया. सुरेश सगणे की शिकायत पर रहिमापुर पुलिस ने आरोपी दीपक उर्फ ललित तराले के खिलाफ दफा 302, 323 के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आगे की तहकीकात कर रही है.

Related Articles

Back to top button