विदर्भ

इंडिगो की अहमदाबाद मार्ग पर नागपुर-कोल्हापुर हवाई सेवा

पहले हवाई जहाज रवाना

  • हर मंगलवार, गुरूवार, शनिवार को उड़ान

नागपुर/प्रतिनिधि दि.१८ – अनलॉक मेें नागपुर से हवाई जहाज और यात्रियों की संख्या में वृध्दि हुई है. इस अंतर्गत मंगलवार से इंडिगो एयरलाईन्स की नागपुर-कोल्हापुर हवाई सेवा अहमदाबाद मार्ग पर शुरू हुई है. पहले हवाई उडान डॉ. बाबासाहब आंबेडकर आंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मंगलवार को हुई.
नागपुर-कोल्हापुर सेवा अंतर्गत इंडिगो के हवाई जहाज की दोपहर ४.२५ बजे उड़ान हुई. जिसके कारण नागपुर से कोल्हापुर जानेवाले यात्रियों की मांग पूरी हुई है. नागपुर से तीन दिन तक उड़ान भरनेवाले यह हवाई जहाज नागपुर से अहमदाबाद मार्ग कोल्हापुर को मंगलवार, गुरूवार और शनिवार को उड़ेगे. यह हवाई जहाज कोल्हापुर में पहुंचने के बाद वापस अहमदाबाद मार्ग पर नागपुर में आयेगा. इस मार्ग पर हवाई जहाज सेवा शुरू करने की अनेक दिनों से यात्रियों की मांग थी.
सूत्रों ने बताया कि नागपुर से कोल्हापुर के लिए यह सेवा पहलीबार शुरू हुई है. फिलहाल नागपुर हवाई अड्डे पर हवाई जहाजों के उड़ान की संख्या बढ गई है. दो माह पूर्व नागपुर हवाई अड्डे पर उडऩेवाले हवाई जहाज की संख्या तीन -चार थी. स्थिति सामान्य होते ही हवाई जहाज की संख्या बढी.
फिलहाल १७ से १८ हवाई जहाज रोज उड़ रहे है. हाल ही में नागपुर से दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद, हैदराबाद, पुणे और बेंगलूरू में उड़ान हो रही है.

Related Articles

Back to top button