विदर्भ

नागपुर से मडगांव साप्ताहिक विशेष रेल गाडी

दिसंबर-जनवरी माह से पर्यटकों को मिलेगी सेवा

नागपुर/दि.4 – नागपुर से मडगांव साप्ताहिक विशेष रेलगाडी शुरु किए जाने का निर्णय रेल विभाग द्वारा लिया गया है. जिसमें 4 दिसंबर से 1 जनवरी कालावधि में विशेष रेल गाडी चलायी जाएगी. क्रिसमस की छूट्टीयों में जाने वाले पर्यटकों के लिए यह विशेष योजना रेल विभाग द्वारा चलायी जा रही है. जिससे पर्यटकों को सुविधा होगी. मडगांव सहित और भी कुछ मार्गो पर रेल विभाग द्वारा विशेष रेल गाडियां चलायी जाएगी.
जिसमें 01235 नागपुर-मडगांव यह ट्रेन 4 दिसंबर 2020 से 1 जनवरी 2021 कालावधि में हर शुक्रवार नागपुर से प्रस्थान करेगी. उसी प्रकार 01236 मडगांव-नागपुर यह विशेष ट्रेन 5 दिंसबर से 2 जनवरी कालावधि में हर शनिवार मडगांव से छूटेगी. 02880 भुवनेश्वर लोकमान्य तिलक टर्मिनल यह साप्ताहिक सुपरफास्ट विशेष ट्रेन 3 से 31 दिसंबर की कालावधि में हर गुरुवार व सोमवार को दौडेगी. 02879 लोकमान्य तिलक टर्मिनल-भूवनेश्वर यह साप्ताहिक सुपरफास्ट विशेष ट्रेन 5 दिसंबर से 2 जनवरी कालावधि में बुधवार व शनिवार सप्ताह में दो दिन चलायी जाएगी.
02866 पुरी-लोकमान्य तिलक टर्मिनल साप्ताहिक सुपरफास्ट यह ट्रेन 1 से 29 दिसंबर की कालावधि में हर मंगलवार को छोडी जाएगी. 02865 लोकमान्य तिलक टर्मिनल-पुरी यह साप्ताहिक सुपरफास्ट ट्रेन 3 से 31 दिसंबर की कालावधि में हर गुरुवार को चलायी जाएगी. इस ट्रेन का संगणिकृत आरक्षण शुरु कर दिया गया है. जिन यात्रियों के पास कर्न्फम टिकट है उन्हीं यात्रियों को यात्रा की अनुमति दी जाएगी. ऐसी जानकारी मध्य रेलवे के नागपुर विभाग ने दी.

Related Articles

Back to top button