विदर्भ

विकास कामों से कोसो दूर नांदगांव पेठ

हटवार ने मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे से लगाई गुहार

नांदगांव पेठ/दि.9 – औद्योगिक क्षेत्र होने के बावजूद भी नांदगांव पेठ विकास से कोसो दूर होने की बात करते हुए जिप सदस्य नितिन हटवार ने मुख्मंत्री उध्दव ठाकरे से मुलाकात की. उन्हें नांदगांव पेठ में व्याप्त समस्याओं से अवगत करवाया. जिस पर सीएम ने जल्द ही समाधान का वादा किया है.
ग्रामीण अस्पताल या ट्रामा केयर हो : नांदगांव पेठ सर्कल में व्याप्त समस्याओं से सीएम के समक्ष उपस्थित किया. जिसमें मुख्य रुप से सीएमएस कंपनी के दूषित पानी के कारण किसानों की जमीन प्रभावित हो रही है. एमआईडीसी को किसानों की जमीन को लेकर किसानों को उचित मुआवजा देना चाहिए. नांदगांव पेठ में अनेक उद्योग है साथ ही महामार्ग पर होने वाली दुर्घटनाएं होने पर रोगियों को तत्काल उपचार मिले, इसके लिए नांदगांव पेठ में ग्रामीण अस्पताल व ट्रामा केयर युनिट, किसानों के लिए सिदर्द साबित हो रही है. खेतों में पगडंडी मार्ग योजना अंतर्गत पक्के करा देने, गांव के अंतर्गत रास्ते सीमेंट कांक्रीट के बनाने, शालाओं का विकास व सौंदर्यीकरण ऐसे अनेक मुद्दें नितिन हटवार ने मुख्यमंत्री के समक्ष रखे. इस समय मुख्यमंत्री ने हटवार के मुद्दों को शांतिपूर्वक सुनकर जल्द ही हल करने का आश्वासन दिया. इस समय पूर्व सांसद अनंतराव गुढे, मुख्यमंत्री के मुख्य सचिव सीताराम कुंठे, सुधीर नाईक, नितिन हटवार, शिवसेना उपजिला प्रमुख डॉ. नरेंद्र निर्मल, कारंजेकर बाबा वाइंदेशकर बाबा (रिद्धपुर), गवर्नमेंट ऑफ फार्मसी महाविद्यालय के प्राचार्य खरगडे, शिवसेना हिंगणघाट उपजिला प्रमुख राजेंद्र खुपसुरे उपस्थित थे.

विनम्रता के दर्शन

निवेदन देते समय मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे ने प्रतिनिधि मंडल को लगभग 20 मिनट का समय दिया. समस्याओं की जानकारी लेते समय विस्तृत चर्चा की. केवल निवेदन ही स्वीकार नहीं किया बल्कि तत्काल सचिव को दखल लेकर कार्रवाई करने के आदेश भी दिए. विनम्र संवाद से पदाधिकारियों व कार्यकर्ता गदगद हो गए.
– नितिन हटवार, जि.प. सदस्य

Related Articles

Back to top button