विदर्भ

डॉ. शीतल आमटे आत्महत्या मामले मेें नहीं मिला कोई सुराग

फोरेंसिक रिपोर्ट (Forensic Report) पर लगी निगाहे

चंद्रपुर/दि.7 – कुछ दिनों पहले समाजसेवी बाबासाहब आमटे की पोती महारोगी सेवा समिति की सीईओ डॉ. शीतल आमटे ने आत्महत्या कर ली थी. जिसमें मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो पायी थी और पुलिस किसी भी नतिजे पर नहीं पहुंच पायी जिसमें अब फोरेंसिक रिपोर्ट पर पुलिस की निगाह लगी हुई है. फोरेंसिक की रिपोर्ट में आत्महत्या का मामला उजागर होगा.
मामला काफी संवेदनशील और हॉयप्रोफाइल होने की वजह से पुलिस कुछ भी स्पष्ट तौर पर बताने के लिए तैयार नहीं है. पुलिस प्रशासन का कहना है कि उन्हें भी फोरेंसिक रिपोर्ट की प्रतिक्षा है. रिपोर्ट आने के पश्चात ही सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा. फिलहाल पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि डॉ. शीतल के सामने ऐसी कौनसी मजबूरी रही होगी जिसमें उन्हें इतना बडा कदम उठाने पर मजबूर होना पडा था.

पुलिस अधीक्षक कर रहे मामले की जांच

पुलिस अधीक्षक अरविंद सालवे इस मामले में काफी बारिकी से जांच कर रहे है. हर जांच का वे अपडेट ले रहे है. पुलिस पूरे घटनाक्रम और घटना स्थल से मिले संदेहास्पद प्रमाणों को लेकर यह मानकर चल रही है कि डॉ. शीतल आमटे की मौत स्वभाविक तौर पर नहीं हुई है. पुलिस हर पहलु पर गहन अध्ययन करने में लगी हुई है. जिन परिस्थितियों मेंं डॉ. शीतल की मौत हुई है और अब जिस तरह से पुलिस जांच कर रही है उसकी काफी चर्चा हो रही है. आने वाले दिनों में क्या खुलासा होगा इसको लेकर लोग निगाह लगाए हुए है. पुलिस अधीक्षक सालवे ने मुंबई प्रयोगशाला प्रमुख को पत्र भेजकर रिपोर्ट शीघ्र भिजवाने के लिए कहा है.

Related Articles

Back to top button