विदर्भ

निर्वाचन क्षेत्र के विकास में डॉ. बोंडे का योगदान नहीं

विधायक देवेंद्र भुयार ने लगाया पत्रकार परिषद में आरोप

वरुड/दि.18 – निर्वाचन क्षेत्र में विकास की गंगा बहा दूंगा ऐसा लालच देकर दस सालों तक सत्ता का उपभोग करने वाले डॉ. अनिल बोंडे का मोर्शी-वरुड निर्वाचन क्षेत्र के विकास में किसी भी प्रकार का योगदान नहीं है ऐसा आरोप विधायक देवेंद्र भुयार ने डॉ. अनिल बोंडे पर लगाया. वे वरुड यहां आयोजित पत्रकार परिषद में बोल रहे थे. विधायक भुयार ने उपस्थित पत्रकारों के समक्ष कहा कि दस वर्षो तक सत्ता का उपभोग कर चुके डॉ. अनिल बोंडे ने शहर में पेयजल की भी समस्या हल नहीं की. साथ ही रास्ते, नालियां, उद्यानों का विकास, सभागृह का निर्माण का कार्य भी नहींं किया. इस प्रकार के अनेको आरोप विधायक भुयार ने लगाए.
विधायक भुयार ने कहा कि, अनिल बोंडे स्वयं डॉक्टर होते हुए भी उन्होंने निर्वाचन क्षेत्र की स्वास्थ्य सुविधाओं की ओर ध्यान नहीं दिया. कोरोना जैसी महामारी के चलते एक भी कोरोना अस्पताल स्थापित नहीं किया. लोगों के मृत देहों को देखकर आनंद व्यक्त कर रहे थे. शहर में शराब की दूकान बंद करने का नाटक कर साई मंदिर परिसर में उन्होंने शराब की दूकान लाने का पाप किया है. लाल दिए के स्वप्न में मशगूल डॉ. बोंडे ने पिछले दस वर्षो में निवार्चन क्षेत्र का बंटाधार कर दिया. मुझ जैसे एक साधारण कार्यकर्ता को सेवा करने का मौका जनता ने दिया है.
विधायक भुयार ने कहा कि, शहर के 50 सालों का विजन रखकर शहर के लिए 64 करोड 93 लाख रुपए की जलापूर्ति योजना अंतर्गत निधि 29 जुलाई को मंजूर कर ली गई. तथा शहर के रास्ते व सभागृह के निर्माण के लिए 30 सितंबर को 7 करोड 71 लाख रुपए की निधि मंत्री एकनाथ शिंदे व्दारा मंजूर की गई. मेरी लायी गई निधि के विकास कामों का उद्घाटन कर अपनी पीठ थपथपाने का कार्य पूर्व विधायक बोंडे कर रहे है और अपने ही हाथों से अपनी पीठ थपथपा रहे है ऐसा कार्य डॉ. बोंडे न करे ऐसी नसीहत भी विधायक भुयार ने पत्रकार परिषद में दी. इस समय राष्ट्रवादी कांग्रेस तहसील अध्यक्ष बालू कोले, शहर अध्यक्ष तुषार देशमुख, पार्षद महेंद्र देशमुख, संकेत यावलकर, प्रभाकर काले, जीतू शाह, संजय कानूगो, गौस अली, मनोज गुल्हाने, गुड्डू पेलागडे, जगवीरसिंग भावे आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button