विदर्भ

पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रसिद्धी के लिए आंदोलन व दौरे न करें

केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari ने ली कार्यकर्ताओं की क्लास

नागपुर/दि.10 – कार्यकर्ता, पदाधिकारी केवल प्रसिद्धी के लिए आंदोलन व दौर न करें, कोरोना महामारी को लेकर लापरवाही न बरते, स्वयं सुरक्षित रहे और परिवार को भी सुरक्षित रखे. केवल नाम का फलक लगाकर राजनीति न करें ऐसा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से कहा. केंद्रीय मंत्री तथा भाजपा के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी एक ऑनलाइन बैठक को संबोधित करते समय बोल रहे थे.
ऑनलाइन बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री तथा नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस, शहर अध्यक्ष प्रवीण दटके, राज्यसभा सदस्य डॉ. विकास महात्मे, प्रदेश महासचिव चंद्रशेखर बावनकुले मौजूद थे. इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री गडकरी ने कहा कि, देवेंद्र सहित सभी से कहता हूं कि ज्यादा घूमे ना, जररुत रहने पर ऑनलाइन चर्चा करे, भावना में बहकर स्वास्थ्य के प्रति व अपने परिवार के प्रति लापरवाही ना बरतेे और ना ही नाम के लिए राजनीति करे.
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उपस्थित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को ऑनलाइन संबोधित करते हुए आगे कहा कि मरीजों के साथ फोटो न खिचवाए, संकट काल में लोगों की सहायता करे, प्रसिद्धी के लिए कार्य न करे और अपने परिवार की भी सुरक्षा करे. साथ ही मरीजों के परिजनों की मजबूरी का फायदा न लें. अनेक कार्यकर्ताओ की कोरोना की वजह से जान गई है यह भूले नहीं, स्वयं भी सुरक्षित रहे और परिवार को भी सुरक्षित रखे ऐसा आहवान भी केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कार्यकर्ता व पदाधिकारियों से किया.

Related Articles

Back to top button