विदर्भ

ट्रक मोटरसाइकिल की टक्कर में एक की मौत

स्कूटी में लगी आग, एक घायल

  • औरंगाबाद-नागपुर महामार्ग पर घुईखेड के पास की घटना

चांदूर रेलवे/दि.3 – प्याज लेकर जा रहे ट्रक ने एक स्कूटी को जोरदार टक्कर मारी. टक्कर इतनी भीषण थी कि, मोपेड में आग लग गई. इस सडक दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पीछे बैठा व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया. यह भीषण सडक दुर्घटना औरंगाबाद-नागपुर महामार्ग पर चांदूर रेलवे तहसील के घुईखेड के पास दोपहर के वक्त घटी.
नितीन गजभिये यह सडक दुर्घटना में मरने वाले व्यक्ति का नाम है. रविंद्र गजभिये (धोत्रा) यह गंभीर घायल व्यक्ति का नाम है. कल बुधवार की दोपहर नितीन व रविंद्र गजभिये दोनों घुईखेड से स्कूटी क्रमांक एमएच 27/डी 3970 व्दारा उनके गांव धोत्रा जा रहे थे. इस बीच महामार्ग पर ट्रक क्रमांक एमएच 16/एवाय 5545 ने उनकी स्कूटी को जोरदार टक्कर मारी. सडक दुर्घटना में मोपेड मौके पर जलने लगी. जिसमें नितीन गजभिये की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और रविंद्र गजभिये को उपस्थित लोगों ने घुईखेड के स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया. यहां के डॉ.अशोक तुमरेटी व परिचर तुषार भुयार दोनों नशे में धुत दिखाई दिये, ऐसा आरोप गांववासियों ने लगाया. डॉक्टर ने घायल पर इलाज न करते हुए अमरावती रवाना करने की सलाह दी. उपस्थित युवकों में काफी गुस्सा उमडने लगा. इससे तनाव की स्थिति निर्माण हुई थी. मामला बिगड जाने पर जिप स्वास्थ्य सभापति बालासाहब हिंगणीकर, जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.दिलीप रणमले, तहसील स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.प्रियंका निकोसे वहां पहुंचे. उन्होंने समस्याएं जानी. इस समय सरपंच वर्षा जाधव, उपसरपंच अनिल वानखडे, पूर्व जिप सदस्य प्रवीण घुईखेडकर, शेख रफीक, आशिष दानी, संगम तायडे आदि उपस्थित थे. मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों स्वास्थ्य कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

कार्यालय व क्वार्टर में शराब की बोतल

स्वास्थ्य सभापति और अधिकारियों ने घुईखेड स्वास्थ्य केंद्र में भेंट दी. इस समय उपस्थित नागरिकों ने अधिकारी व पदाधिकारियों को स्वास्थ्य केंद्र का मुआयना करने लगाया. इस समय परिसर इसी तरह कर्मचारियों के क्वार्टर और कार्यालय में भी शराब की बोतले पायी गई.

Related Articles

Back to top button