विदर्भ

बालिका की हत्या कर लाश गड्ढे में दफनाई

वर्धा के पवनार की दिलदहलाने वाली घटना

* आरोपी गिरफ्तार, बच्ची शनिवार से थी लापता
वर्धा/दि.21– पिछले पांच दिनों से लापता रहने वाली 14 वर्षीय बालिका का गला घोंटकर हत्या की यह सनसनीखेज घटना पवनार में शाम के समय उजागर हुई. रितिका काखे नामक बालिका की लाश सबूत मिटाने के उद्देश्य से गड्ढा खोदकर दफना दी थी. पुलिस ने वहीं से सतीश जोगे नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस ने संदेह के आधार पर सतीश जोगे को गिरफ्तार किया. करीब पांच घंटे बाद आरोपी ने रितिका की हत्या करने का अपराध कबुल किया है. नाबालिग लड़की शनिवार से लापता था. उसकी सभी ओर खोजबीन की गई. इस बीच गांव के समीप नदी के किनारे झाड़ियों में उसके कपड़े दिखाई दिये. जिससे लड़की के साथ अनुचित घटना होने का संदेह उसकी मां को पुलिस में दी शिकायत में व्यक्त किया. इस मामले की तहकीकात के दौरान संदेह के आधार पर सतीश जोगे को गिरफ्तार किया गया. हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक प्रशांत होलकर, अपर पुलिस अधीक्षक यशवंत सोलंकी, उपविभागीय पुलिस अधिकारी पियूष जगताप, सेवाग्राम के थानेदार निलेश ब्राह्मणे समेत पुलिस का दल मौके पर पहुंचा.

दुपट्टे से गला घोटा
इस मामले में आरोपी सतीश ने रितिका का सोमवार की दोपहर 3 बजे दुपट्टे से गला घोटकर हत्या की. लाश नदी के किनारे बेशरम की झाड़ियों के पास गड्ढा खोदकर दफना दी. आरोपी ने घटना की जानकारी सेवाग्राम पुलिस को दी. पुलिस ने लाश गड्ढे से बाहर निकाली. लड़की की लाश निर्वस्त्र और सड़ी-गली अवस्था में होने के कारण अनुचित घटना होने का संदेह व्यक्त किया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है.

Related Articles

Back to top button