विदर्भ

पथ्रोट के युवक की जलगांव में दुर्घटना में मौत

इलेक्ट्रीक तार का स्पर्श होने से ट्रक से नीचे गिर पडा

पथ्रोट/दि.6 – केल कटाई के काम पर पथ्रोट से जलगांव तहसील में गए हुए मजदूर ट्रक पर बैठकर वापस आ रहे थे. उनमें से एक युवक का इलेक्ट्रीक तार को स्पर्श होने से ट्रक से नीचे गिरकर मौत हो गई. यह घटना कल सोमवार को सुबह के दौरान घटीत हुई. मो.समीर शेख अजीज (21) यह मृत युवक का नाम है.
पथ्रोट के केले व्यवसायी प्रमोद सदाफले के पास 30 मार्च 2021 को मो.नौशाद शेख इसा, मो.नाजीम शेख नसीर, मो.मोबीन अ.जब्बार, नितीन, असिब खान सलीम खान, नजीम खान नूर मोहम्मद व मो.समीर शेख अजीज यह मजदूर केले कटाई के काम पर गए थे. लगातार 4 दिन काम करने के बाद पांचवे दिन 3 अप्रैल 2021 को यह सभी मजदूर ट्रक के उपर बैठकर घर लौटते समय तोंडापुर से धामणगांव बढे के बीच रहने वाले देवलगांव के पास सडक पार कर गई बिजली की तार का स्पर्श उनमें से मो.समीर शेख अजीज को लगा. उसी समय वह ट्रक से नीचे गिरकर गंभीर जख्मी हुआ. इस समय अन्य मजदूरों ने उसे तत्काल समीप के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया. किंतु दो दिन के इलाज के बाद कल सुबह उसकी मौत हो गई. माता-पिता को इकलौते रहने वाले मोहम्मद समीर के निधन से गांव में शोक की लहर व्याप्त है. केले व्यवसायियों से आर्थिक मदत होनी चाहिए, इस तरह की मांग भी की जा रही है.

इलाज के दौरान आर्थिक मदत की है

काफी दुर्दैवी घटना घटीत हुई है. मो.समीर शेख अजीज के इलाज के लिए मैंने आर्थिक मदत की है. ट्रक में ठिक तरह से बैठने की जिम्मेदारी मजदूर की रहती है, ऐसा केले व्यवसायी प्रमोद सदाफले ने बताया.

Related Articles

Back to top button