विदर्भ

पथ्रोट के सरपंच पति फिर गिरफ्तार

प्रेमिका ने दी शिकायत

  • महिला सरपंच ने शिकायतकर्ता के पति के खिलाफ दी रिपोर्ट

पथ्रोट/दि.12 – यहां की महिला सरपंच पतिदेव की रासलिला कायम रहने के कारण फिर से सोमवार की शाम पथ्रोट पुलिस ने छेडखानी का अपराध दर्ज कर रातभर हवालात में रखकर मंगलवार को अदालत में पेश किया और दूसरी ओर महिला सरपंच ने सरपंच पति की प्रेमिका के पति के विरोध में घर में आकर गालीगलौज करने की शिकायत देने से यह मामला विचित्र तरीके का मुड रहा है.
रिश्तेदार रहने वाले सरपंच पति का शिकायतकर्ता से अनैतिक संबंध थे. यह बात उजागर होते ही शिकायतकर्ता के पति ने सरपंच पति की प्रेमिका व सरपंच पति को आपत्तिजनक अवस्था में पर्यटन नगरी चिखलदरा के होटल में रंगे हाथों पकडकर चिखलदरा पुलिस थाने में शिकायत दी थी. मगर कानूनी दिक्कतों के चलत शिकायत दर्ज नहीं हो पायी. इस बीच सरपंच पति ने अचलपुर जाते समय जानलेवाा हमला किये जान की शिकायत पथ्रोट पुलिस थाने में दर्ज कराई थी. इसपर उपाय के रुप में सरपंच पति की प्रेमिका के पति ने गांव छोड दिया. दूसरे गांव में जाकर इस मामले पर परदा डाल दिया था.
सोमवार को गांव में आते ही शिकायतकर्ता के घर में घुसकर उसके साथ छेडछाड करने का प्रयास किया था. तब पथ्रोट पुलिस थाने में जाकर शिकायत दी. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने सरपंच पति को गिरफ्तार कर दफा 452, 354, 504, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है. साथ ही शिकायतकर्ता के पति पर भी दफा 452 के तहत अपराध दर्ज किये जाने की जानकारी प्राप्त हुई है. मामले की तहकीकात थानेदार के मार्गदर्शन में सुनील पवार, राहुल कालपांडे कर रहे है.

Related Articles

Back to top button